फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, भाई को बताया- फॉरएवर स्टार

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, भाई को बताया- फॉरएवर स्टार

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। रिपोर्ट्स के मताबिक एक्टर डिप्रेशन से जूझ रहे थे। सोशल मीडिया पर फैन्स और परिवार के सदस्य समेत दोस्त...

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, भाई को बताया- फॉरएवर स्टार
Khushboo Vishnoiलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 19 Jul 2020 01:43 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। रिपोर्ट्स के मताबिक एक्टर डिप्रेशन से जूझ रहे थे। सोशल मीडिया पर फैन्स और परिवार के सदस्य समेत दोस्त उनके पुराने वीडियो और फोटो पोस्ट कर रहे हैं। सुशांत को भुला नहीं पा रहे हैं। हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर भाई सुशांत की याद में एक इमोशनल वीडियो शेयर किया। 

यह वीडियो सुशांत सिंह राजपूत के उन सभी वीडियोज़ का कंपाइलेशन था, जिसमें एक्टर गिटार बजाते, अपने डॉग फज के साथ खेलते, स्केचिंग करते, गाने सुनते, फिल्म देखते, कविताएं लिखते और गोविंदा के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए श्वेता लिखती हैं कि मेरा फॉरएवर स्टार। बहुत गहरा सदमा और दुख पहुंचा है। एक ऐसी चोट पहुंची है जिसे किसी के साथ शेयर नहीं कर पा रही हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 30 दिन पूरे होने पर भी श्वेता ने एक पोस्ट लिखी थी। फोटो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा था कि तुम एक महीने पहले हमें छोड़ कर चले गए थे लेकिन तुम्हारी मौजूदगी आज भी हम सभी महसूस करते हैं। लव यू भाई। उम्मीद है कि तुम हमेशा खुश रहोगे’। कुछ दिनों पहले श्वेता ने फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए एक वीडियो शेयर किया था।

कंगना रनौत ने फिर साधा करण जौहर पर निशाना, कहा- लोगों ने मुझे डायन तक कह डाला

शूट पर वापस लौटते ही कपिल शर्मा ने भारती सिंह संग बनाया मजेदार वीडियो, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

फैन्स सुशांत की मौत पर जल्द से जल्द सीबीआई जांच चाहते हैं। अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सभी फैन्स को धन्यवाद किया है जिन्होंने मुश्किल घड़ी में एक्टर के परिवार को खूब सपोर्ट किया। श्वेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा, ‘आप लोगों ने जो प्यार और सपोर्ट दिया है उसके लिए बहुत शुक्रिया। वीडियो में सुशांत कुछ न कुछ क्रिएटिव करते नजर आ रहे हैं। श्वेता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, वर्ल्ड का बेस्ट बेबी जिसकी आंखों में हमेशा सपने थे'।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।