DA Image
27 अक्तूबर, 2020|7:30|IST

अगली स्टोरी

बहन ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत के बचपन की तस्वीर, एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने कुछ यूं किया रिएक्ट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दिवगंत एक्टर के बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। श्वेता ने अपने भाई सुशांत की चमकती आंखों और साफ दिल की तारीफ की है। सुशांत की इस तस्वीर को देखकर फैन्स भी इमोशनल हो रहे हैं। श्वेता सिंह कीर्ति तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा-'यह टिमटिमाती आंखें, साफ दिल को दर्शाती हैं।' सुशांत की इस तस्वीर पर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हर्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है।

सुशांत की बहन की इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में तमाम फैन्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा- वह इनोसेंट और एक साफ दिल थे। एक अन्य यूजर ने लिखा- बहुत क्यूट। एक अन्य यूजर लिखता है- मुझे दूसरों का पता नहीं लेकिन जब तक न्याय नहीं मिल जाता तब तक मैं बॉलीवुड की फिल्में और रिएलिटी शोज नहीं देखूंगा।' सुशांत की इस तस्वीर को अबतक 92 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

'ये हैं मोहब्बतें' एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने ऑनस्क्रीन बेटी 'रुही' को ऐसे किया बर्थडे विश, फैन्स बोले- आपने इमोशनल कर दिया
 

देखिए सुशांत सिंह राजपूत की बहन की पोस्ट-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Those twinkling eyes... reflect the internal purity #SushantSinghRajput

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

क्या पूनम पांडे और उनके पति सैम के बीच सबकुछ हो गया ठीक? इस पोस्ट से शुरू हुई चर्चा

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित आवास में मृत पाए गए थे। एक्टर की अकस्मात निधन की खबर ने फिल्म इंडस्ट्री से लेकर फैन्स तक को झकझोर दिया था। सुशांत का परिवार और उनके फैन्स शुरुआत से ही न्याय की मांग कर रहे हैं। सुशांत केस की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई, ईडी और एनसीबी जांच कर रही हैं। सुशांत मौत मामले में ड्रग कनेक्शन को लेकर एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से भी पूछताछ की है। जबकि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ड्रग्स कनेक्शन को लेकर जेल में हैं।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput sister Shweta Singh Kirti shares a childhood picture of late actor this is how Ankita Lokhande reacted