DA Image
17 सितम्बर, 2020|1:05|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत की बहन के नाम पर बन रहे हैं फेक सोशल मीडिया अकाउंट्स, श्वेता ने फैन्स को किया आगाह

सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत केस की बारीकी से जांच कर रही है। इस बीच श्वेता सिंह कीर्ति भाई सुशांत को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सुशांत के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं। अब श्वेता ने बताया कि ट्विटर पर उनके नाम से बने कई फेक अकाउंट्स हैं। 

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फेक अकाउंट्स की एक स्क्रीनशॉट भी शेयर की है। श्वेता ने कैप्शन में लिखा, प्लीज मेरे नाम से ट्विटर पर बने फेक अकाउंट की रिपोर्ट करें। मेरा असली अकाउंट @shwetasinghkirt https://twitter.com/shwetasinghkirt?s=12 है। श्वेता की इस पोस्ट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सबीर अहमद ने खोला राज, कहा- रिया ने बोला झूठ, थाइलैंड ट्रिप पर सारा अली खान थीं साथ मौजूद

इससे पहले श्वेता ने ट्विटर पर सुशांत का एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया था, जो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत अपने दोनों हाथों से लिखते हुए नजर आ रहे हैं। इससे पता चलता है कि सुशांत वाकई में काफी टैलेंटेड थे। श्वेता ने कैप्शन में बताया है कि दुनिया में 1 फीसदी से भी कम लोग हैं, जो दोनों हाथों से लिख सकते हैं। उनमें से एक उनके भाई सुशांत थे।

बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर में रहेंगी काजोल, सामने आई वजह

बताते चलें कि सुशांत केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से सोमवार को केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) ने लगातार चौथे दिन पूछताछ की। जांच एजेंसी ने नौ घंटे तक कई सवाल-जवाब किए। कुल मिलाकर अभी तक सीबीआई रिया से चार दिनों में 35 घंटे तक पूछताछ कर चुकी है। सुशांत ने आत्महत्या की है या उनकी हत्या हुई है, इन दोनों एंगल से सीबीआई जांच कर रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput sister Shweta Singh Kirti reports fake profile in her name