फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसुशांत सिंह राजपूत की बहन ने अपनी दिवंगत मां के नाम लिखी इमोशनल पोस्ट, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने अपनी दिवंगत मां के नाम लिखी इमोशनल पोस्ट, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी मां के नाम एक इमोशनल पोस्ट लिखी है। श्वेता लिखती हैं कि उन्होंने अपनी मां में भगवान को देखा है और काश वह फिर से वह बचपन की तरह उनके आंचल में खुद...

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने अपनी दिवंगत मां के नाम लिखी इमोशनल पोस्ट, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 14 Dec 2020 05:30 AM
ऐप पर पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी मां के नाम एक इमोशनल पोस्ट लिखी है। श्वेता लिखती हैं कि उन्होंने अपनी मां में भगवान को देखा है और काश वह फिर से वह बचपन की तरह उनके आंचल में खुद को छिपा पातीं। श्वेता की यह भावुक कर देने वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

श्वेता ने अपनी मां को याद करते हुए लिखा- 'आज से 18 साल पहले मां हमने आपको खो दिया था। आपकी कमी संसार में कोई भी पूरी नहीं कर सकता है। लेकिन हमारी यादों में आप आज भी जिंदा हैं और हम सभी पर खूब प्यार बरसाती हैं। आप आज भी हमारे आसपास ही हैं। हम कभी सर्वशक्तिमान के आभारी हैं जिसने हमें दिखाया कि भगवान मानव रूप में कैसे दिखेंगे। लव यू मां। काश हम सभी एक साथ आपके द्वारा बनाए गए घोंसले में इकट्ठा हो सकते। बच्चे के तौर पर फिर से आपके आंचल के नीचे सुरक्षित महसूस कर रहे होते। यह दर्द इतना गहरा है कि इसे किसी के साथ साझा नहीं किया जा सकता है।'

श्वेता सिंह कीर्ति के फैन्स उनकी इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- जिंदगी का सबसे कीमती शख्स मां। एक अन्य यूजर ने लिखा- मैं चाहता हूं कि काश सुशांत भी यही पोस्ट शेयर करने के लिए हमारे बीच होते। एक अन्य यूजर ने लिखा- सुशांत और मां आपकी याद आती है। श्वेता की इस पोस्ट पर अबतक हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ गए हैं।

आपको बता दें कि 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित आवास पर मृत पाए गए थे। सुशांत मामले की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही हैं। सुशांत की बहन श्वेता अपने भाई के निधन के पहले दिन से सोशल मीडिया पर न्याय की मांग कर रही हैं। सुशांत केस को लेकर उन्होंने कई कैंपेन सोशल मीडिया पर चलाए हैं।
 

epaper