DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  29 जून से इन कामों को अपने जीवन का हिस्सा बनाने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, बहन श्वेता ने शेयर की लिस्ट

मनोरंजन29 जून से इन कामों को अपने जीवन का हिस्सा बनाने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, बहन श्वेता ने शेयर की लिस्ट

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Sat, 01 Aug 2020 12:29 PM
29 जून से इन कामों को अपने जीवन का हिस्सा बनाने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, बहन श्वेता ने शेयर की लिस्ट

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार पुलिस की जांच जारी है। हालांकि, डेढ़ महीने बीत जाने के बाद भी यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर उन्होंने सुसाइड क्यों की थी। सुशांत एक जिंदादिल इंसान थे। उनके सपने बड़े थे और हमेशा आगे बढ़ना चाहते थे। बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत के व्हाइटबोर्ड पर बनाए प्लान की एक फोटो शेयर की है। इसमें सुशांत ने उन कामों की सूची बनाई थी, जो वह 29 जून से शुरू करने वाले थे।

सुशांत ने व्हाइटबोर्ड में लिखा था, "सुबह जल्दी उठकर अपना बेड बनाना, किताबें पढ़ना, सीरीज और फिल्में देखना, गिटार सीखना, वर्कआउट करना, मेडिटेशन करना, अपने आस-पास सफाई रखना।'' इन कामों को सुशांत अपने जीवनन का हिस्सा बनाना चाहते थे। श्वेता ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''यह भाई का व्हाइटबोर्ड है। वह 29 जून से वर्कआउट और ध्यान लगाने के बारे में सोच रहा था। वह आगे की तैयारी कर रहा था।'' सुशांत का यह व्हाइटबोर्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Gunjan Saxena Trailer: जांबाज एयर फोर्स ऑफिसर के रोल में दिखीं जाह्नवी कपूर, देखें वीडियो

 इसके अलावा सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने पीएम नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। उन्होंने सुशांत केस की तत्काल जांच की मांग की है। उन्होंने इस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें लिखा, ''मेरा दिल कहता है कि आप सच के साथ खड़े होते हैं। हम बहुत ही सामान्य परिवार से हैं। जब मेरे भाई बॉलीवुड में थे उनके पास कोई गॉडफादर नहीं था और न ही हमारे पास इस तरह की कोई शख्सियत है।'' 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने पीएम नरेंद्र मोदी से लगाई मदद की गुहार, कहा- जल्द कराएं सुसाइड केस की जांच

उन्होंने आगे लिखा कि आप से निवेदन है कि आप तत्काल इस केस की जांच कराएं और इस बात का सुनिश्चित करें कि हर चीजें सही तरीके होंगी और सबूतों के साथ किसी तरह का छेड़छाड़ नहीं किया जाएगा। उम्मीद है कि न्याय की जीत होगी। इस पोस्ट को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, ''मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हमारा भारत की न्याय व्यवस्था पर पूरा विश्वास है और न्याय की उम्मीद करते हैं।'' श्वेता ने इस पोस्ट को पीएम नरेंद्र मोदी, पीएमओ इंडिया को टैग किया है।

संबंधित खबरें