DA Image
19 सितम्बर, 2020|1:24|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने रिया चक्रवर्ती के 'ड्रग चैट' पर कहा- सीबीआई को तुरंत एक्शन लेना चाहिए

रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सऐप चैट्स सामने आने के बाद सुशांत सिंह राजपूत केस में नया मोड़ आया है। इन चैट्स में वह कथित तौर पर MDMA जैसे ड्रग्स को लेकर बात कर रही हैं। उन्होंने कई लोगों से बात की है, जिसमें गौरव आर्या भी शामिल है, जिसे कथित तौर पर ड्रग डीलर बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ये रीट्रीव चैट्स हैं, जिन्‍हें रिया ने पहले डिलीट कर दिया था।

इस नए खुलासे पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सीबीई से तुरंत एक्शन लेने की बात कही है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ''यह एक आपराधिक मामला है। इस पर सीबीआई को तुरंत एक्शन लेना चाहिए।'' टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, चैट में रिया चक्रवर्ती से जया कहती हैं, 'चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।' दोनों के बीच 25 नवंबर, 2019 को बात हुई थी।

सिद्धार्थ पिठानी ने कहा था- सुशांत का शव उतारने से पहले पूछा था, एक्टर के परिवार ने खारिज किया बयान

सुशांत केस की ड्रग एंगल से होगी जांच
सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई और ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) के अलावा अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी जांच करेगा। रिया के व्हाट्सऐप चैट से हुए खुलासे के बाद इस मामले को ड्रग एंगल से भी देखा जा रहा है। मालूम हो कि सुशांत के हाउसकीपर ने अपने बयान में कहा था कि सुशांत ड्रग्स की सिगरेट लिया करते थे। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने कहा, ''हम भी सुशांत केस की जांच शुरू कर रहे हैं।''

 

 

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के हाउसकीपर नीरज सिंह ने मुंबई पुलिस को दिए अपने बयान दावा किया था कि सुशांत ड्रग्स की सिगरेट लेते थे। नीरज ने बताया था कि एक्टर की मौत के कुछ दिन पहले उसने सुशांत के लिए मारिजुआना के सिगरेट रोल किए थे और जब एक्टर का शव उनके बेडरूम में मिला तो उस दिन डोप वाले बॉक्स खाली थे।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sushant singh rajput sister shweta reaction on rhea chakraborty whatsapp chats demand cbi action