DA Image
29 अक्तूबर, 2020|11:04|IST

अगली स्टोरी

आखिर क्यों सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने एक्टर के फैन्स को दी बधाई, जानिए पूरा मामला

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर शुरुआत से ही अपने भाई के लिए न्याय की गुहार लगा रही हैं। इस बीच उन्होंने ट्विटर पर सुशांत के फैन्स को उनके नए डिजिटल कैंपेन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के लिए बधाई दी। सुशांत की बहन श्वेता का मानना ​​है कि फैन्स के लगातार ट्वीट करने के कारण ट्विटर कुछ समय के लिए क्रैश हो गया।

श्वेता ने उस ट्विटर पेज का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, "सुना है कि ट्विटर थोड़ी देर के लिए क्रैश हो गया। यह सच्चाई और न्याय के लिए लड़ने वाली एकता की आवाज है। सभी मायनों में एक सच्ची क्रांति! अच्छा काम योद्धाओं, इसे बनाए रखो, ताकत चमक रही है।" श्वेता के द्वारा शेयर किए स्क्रीनशॉट में मैसेज लिखा है-"ट्विटर पर लोड क्षमता से ज्यादा है। कृपया कुछ पल प्रतीक्षा करें और फिर प्रयास करें।"

सुशांत सिंह राजपूत ने मौत से ठीक एक दिन पहले रिया से की थी मुलाकात- रिपोर्ट्स

श्वेता सिंह कीर्ति इन दिनों Revolution4SSR नाम का नया डिजिटल कैंपेन अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत के लिए चला रही हैं। इसके पहले उन्होंने Plants4SSR, GlobalPrayer4SSR और Flag4SSR समेत कई अन्य कैंपेन सुशांत सिंह राजपूत की यादों को जिंदा रखने के लिए चलाए थे।

Bigg Boss 14: सलमान खान के शो के लिए राधे मां को मिल रही इतनी मोटी फीस, जानकर रह जाएंगे हैरान

हाल ही में एक टीवी चैनल ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत (14 जून 2020) से ठीक एक दिन पहले उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से मुलाकात की थी। इस खबर पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिएक्ट करते हुए 'गेम चेंजर' बताया था। इस न्यूज रिपोर्ट को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा था- “यह एक सही मायने में ब्रेकिंग न्यूज है, जो गेमचेंजर है! एक गवाह जो इस बात की पुष्टि कर सकता है कि भाई 13 जून की रात रिया से मिले थे! क्या वास्तव में 13 जून की रात को साजिश हुई, कि अगली सुबह भाई मृत पाए गए?"

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput sister Shweta congratulates fans as Twitter crashes