DA Image
23 अक्तूबर, 2020|11:37|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू ने बताया- भूत की झूठी कहानी सुनाकर रिया चक्रवर्ती ने एक्टर का बदलवा दिया था घर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह द्वारा एफआईआर दर्ज कराने के बाद रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पटना के राजीवनगर थाना में रिया के खिलाफ एफआईआर हुई है। इसके बाद बिहार पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के सामने सुशांत की बहन मीतू ने कई खुलासे किए हैं।

बिहार पुलिस ने सुशांत की बहन मीतू सिंह स्टेटमेंट लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत की बहन ने बताया है कि रिया ने सुशांत को पूरी तरह से अपने कन्ट्रोल में कर लिया था। उसने भूत-प्रेत की कहानी सुनाकर सुशांत घर तक बदलवा दिया था। बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस आज सुशांत का अकाउंट खंगालने बैंक जाएगी। साथ ही सुशांत का इलाज करने वाले डॉक्टर्स से भी पूछताछ की जाएगी।

सोनू सूद ने अपने जन्मदिन पर दिया प्रवासियों को शानदार तोहफा, 'Pravasi Rojgar App' के जरिए 3 लाख नौकरियां देने का किया ऐलान

बताते चलें कि सुशांत के पिता ने एफआईआर में रिया पर आरोप लगाया कि सुशांत के सारे बैंक अकाउंट्स और कार्ड्स, रिया और उनके परिजनों के कंट्रोल में थे। सुशांत ने कई बार बताया कि ये लोग उसे पागल खाने में डालना चाहते थे और वह कुछ नहीं कर पा रहे थे। सुशांत जब अपनी बहनों से मिलने गए तो रिया ने उनपर मुंबई वापस आने का दबाव डाला। इसके बाद सुशांत से परिवार की बातचीत भी कम होने लगी।

अमिताभ बच्चन ने की स्वास्थ्य कर्मियों की तारीफ, कहा- पीपीई किट्स में हैं भगवान के फरिश्ते

गौरतलब है कि इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने दावा किया है कि मुंबई पुलिस रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं कर रही थी और उन्हें बड़े प्रोडक्शन हाउस के नाम लेने और उन्हें इस मामले में शामिल करने के लिए मजबूर कर रही थी। विकास का यह भी कहना है कि ये अपराध तब शुरू हुआ जब रिया ने यह सुनिश्चित कर दिया कि वो अपने परिवार से संपर्क में ना रहें।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput sister meetu records statement with bihar police says rhea chakraborty controlled my brother