DA Image
14 सितम्बर, 2020|5:25|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड से पहले गूगल पर सर्च की थीं तीन चीजें, जानिए वे क्या थीं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस को रिया चक्रवर्ती के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए जाने के सबूत नहीं मिले हैं। हालांकि, इसको लेकर पुलिस की जांच अभी भी जारी है। सुशांत के पिता केके सिंह ने पिछले दिनों पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते हुए सुशांत के अकाउंट से पैसे ट्रांसफर किए जाने समेत कई गंभीर आरोप लगाए थे। मुंबई पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा है कि इस मामले में अभी तक 56 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। हर एंगल से जांच की जा रही है। 

मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह ने कहा कि सुशांत ने सुसाइड से पहले गूगल पर कई चीजें सर्च की थीं। इनमें बाइपोलर डिसऑर्डर, सिजोफ्रेनिया, पेनलेस डेथ और अपना नाम शामिल है। सुशांत मामले में मुंबई पुलिस ने विस्तार से जांच की है। अभी भी पुलिस की जांच जारी है। अभी हम किसी निष्कर्ष तक नहीं पहुंचे हैं। जब भी इस तरह की जांच होती है, तब दो प्रकार के नतीजे निकल सकते हैं। पहला तो आत्महत्या का मामला या फिर हमें अपराध दिखाई देता है तो उस तरह जांच की जाती है।

सुशांत की बहन श्वेता ने शेयर की बचपन की फोटो, लिखा- हम आपको हमेशा प्यार करते रहेंगे

एक फोन कॉल के बाद पलट गई मुंबई पुलिस, सुशांत और EX मैनजर दिशा की मौत के कनेक्शन को जोड़ने में जुटी बिहार SIT

दिशा सलियन की आत्महत्या के केस को लेकर मुंबई पुलिस ने कहा कि 8-9 जून की रात को पुलिस थाने में एक रिपोर्ट आई थी कि दिशा सलियन ने खुदकुशी कर ली है। इसके बाद उनकी अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस कमिश्नर ने कहा, 'हमारी जांच में सामने आया है कि जब सुशांत का नाम दिशा सलियन के साथ जोड़ा गया, तब वह काफी परेशान हो गए थे। हमारी जांच के अनुसार, दिशा सलियन के साथ उनकी मुलाकात सिर्फ एक बार ही हुई थी। सोशल मीडिया पर दिशा सलियन के साथ जोड़े जाने की वजह से वह कुछ भावनात्मक रूप से परेशान हुए थे।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Search: Three Things: On Google: Before Committing Suicide: