DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  मैं गलत चीजों में फंसा रहा... सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर किया एक्टर का नोट

मनोरंजनमैं गलत चीजों में फंसा रहा... सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर किया एक्टर का नोट

हिन्दुस्तान ,मुंबईPublished By: Surya Prakash
Wed, 13 Jan 2021 01:09 PM
मैं गलत चीजों में फंसा रहा... सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर किया एक्टर का नोट

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने उनका एक नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस नोट में एक्टर ने खुद के 'गलत चीजों में फंसने' की बात कही है। भाई सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए श्वेता सिंह ने जो नोट पोस्ट किया है, उसमें वह लिखते हैं, 'मैं अपनी जिंदगी के शुरुआती तीस सालों में गलत चीजों में फंसा रहा। मैं कुछ बनना चाहता था। मैं स्कूल में अच्छा होना चाहता था। अच्छे ग्रेड लाना चाहता था और मैंने हर चीज को इसी नजरिए से देखा। मैं जिस रास्ते पर हूं, उसे लेकर सहमत नहीं हूं। मुझे कुछ चीजें मिली भी हैं, लेकिन लगता है कि मैं गलत गेम में फंसा रहा।'

सुशांत सिंह राजपूत ने लिखा है, 'मुझे महसूस होता है कि मैं गलत गेम में फंसा रहा। दरअसल मैं जो चीजें चाहता था, वह पहले से ही मैं था।' इस नोट को शेयर करते हुए श्वेता सिंह ने लिखा है, 'भाई के द्वारा लिखित... बेहद गहरे विचार।' सुशांत अकसर इस तरह के दार्शनिक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते थे। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने फ्लैट में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने उनकी मौत को शुरुआती जांच में आत्महत्या करार दिया था, लेकिन तमाम सवाल उठने के बाद अब इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

सोनचिरैया, केदारनाथ जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने बीते कुछ सालों में बॉलीवुड में अच्छा मुकाम हासिल किया था। उन्होंने 'काइ पो चे' मूवी से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी तारीफ मिली थी। इसके अलावा क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में भी उनके रोल को सराहा गया था। छिछोरे में भी सुशांत सिंह राजपूत ने अपने अभिनय का जलवा बिखेरा था। उनकी मौत के बाद उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज हुई थी।

सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड के उभरते हुए स्टार्स में गिना जाता था। हालांकि उनकी मौत के बाद यह सवाल भी उठे थे कि क्या फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के चलते वह निराशा के दौर में चल रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के नेक्सस को लेकर भी सवाल उठे थे। फिलहाल एनसीबी की ओर से ड्रग्स के मामलों की जांच की जा रही है।

संबंधित खबरें