Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushant Singh Rajput: s former assistant Ankit Acharya: alleges actor changed after Europe Trip: with Rhea Chakraborty:

सुशांत के पूर्व असिस्टेंट अंकित अचार्य का खुलासा- रिया चक्रवर्ती संग यूरोप ट्रिप से आने के बाद एक्टर बदले-बदले नजर आ रहे थे

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में एक और नई चीज सामने आई है। एक्टर के पूर्व असिस्टेंट अंकित अचार्य का कहना है कि सुशांत यूरोप ट्रिप से वापस आने के बाद काफी अजीब बर्ताव करने लगे थे।...

सुशांत के पूर्व असिस्टेंट अंकित अचार्य का खुलासा- रिया चक्रवर्ती संग यूरोप ट्रिप से आने के बाद एक्टर बदले-बदले नजर आ रहे थे
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 4 Aug 2020 05:14 PM
हमें फॉलो करें

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में एक और नई चीज सामने आई है। एक्टर के पूर्व असिस्टेंट अंकित अचार्य का कहना है कि सुशांत यूरोप ट्रिप से वापस आने के बाद काफी अजीब बर्ताव करने लगे थे। टाइम्स नाऊ से बातचीत में अंकित अचार्य ने बताया कि रिया चक्रवर्ती के साथ सुशांत यूरोप ट्रिप पर गए थे। वहां से वापस आने के बाद वह काफी बदले-बदले नजर आ रहे थे। साल 2019 में सुशांत के बैंक अकाउंट में करीब 30 करोड़ रुपये थे। पूजा के समय भी किसी भी भगवान की मूर्ती स्थापित नहीं की जाती थी। सुशांत के साथ मैंने दो साल काम किया। जुलाई 2017 से लेकर जुलाई 2019 तक। 

अंकित कहते हैं कि मैंने पर्सनल काम के चलते कुछ दिनों की छुट्टी ली थी। जब वापस मुंबई सिटी आया तो मुझे बताया गया कि सुशांत यूरोप ट्रिप के लिए निकल गए हैं। जब सुशांत ट्रिप से वापस आए तो उन्होंने मुझे मिलने के लिए बुलाया। उन्होंने मुझे दो महीने की सैलरी दी और ऊपर से 50 हजार रुपये एक्सट्रा दिए। तब तक रिया के साथ सुशांत काफी घुल-मिल गए थे। 

अंकित आगे बताते हैं कि मैंने जब सुशांत को देखा तो वह एकदम बदले-बदले नजर आए। आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स थे। जिस सुशांत के चेहरे पर हर समय मुस्कान रहती थी वह गायब थी। रिपोर्ट्स की मानें तो जनवरी 2019 तक सुशांत के अकाउंट में 30 करोड़ रुपये थे। 

अंकित कहते हैं कि सुशांत कभी अपना कमरा लॉक नहीं करते थे। जब रिया एक्टर की जिंदगी में आईं तो पता चला कि वह सारी चीजें हैंडल कर रही हैं। कोई पूजा भी वह करवा रही हैं। यह पूजा भी एक साधारण पूजा की तरह नहीं होती थी। इस पूजा में नींबू और बाकी की चीजों का इस्तेमाल होता था। इसके अलावा पूजा करते समय किसी भी भगवान की मूर्ती स्थिपित नहीं की जाती थी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें