DA Image
23 सितम्बर, 2020|7:46|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील ने बताया- आखिर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ इतने दिन बाद क्यों दर्ज करवाई गई FIR

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और 5 अन्य लोगों के खिलाफ बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है। यह एफआईआर पटना के राजीव नगर में दर्ज करवाई गई है। पुलिस ने जिन धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की हैं, वे धारा-306, 341, 342, 380, 406 और 420 हैं।

इसके बाद, सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील, विकास सिंह ने बताया है कि आखिरकार एक्टर के पिता ने एफआईआर दर्ज करवाने में इतने ज्यादा दिन क्यों लिए। वकील ने अपने बयान में कहा कि मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने से इनकार कर दिया था। वह सुशांत के परिवार से सिर्फ बड़े प्रोडक्शन हाउस के नाम जानने के लिए कह रहे थे।

वकील विकास सिंह ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा, 'अभी एफआईआर इसलिए दर्ज करवाई गई है क्योंकि अबतक परिवार सदमे में था। मुंबई पुलिस भी एफआईआर दर्ज नहीं कर रही थ, सिर्फ बड़े प्रोडक्शन हाउस के नाम देने के लिए मजबूर कर रही थी।'

कंगना रनौत ने महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती को बताया ‘फ्रॉड’, किया ट्वीट

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज होते ही सुशांत सिहं राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखी पोस्ट, जानिए

वहीं, पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी ने बताया कि सुशांत की मौत के मामले में एफआईआर दर्ज हो गई है और जांच भी शुरू हो गई है। अभी यह कहना उचित नहीं है कि किन-किन लोगों से पूछताछ होगी। सुशांत सिंह राजपूत के पिता के एफआईआर में जिन लोगों का नाम है, सबके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

मालूम हो कि बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, फैन्स और कई बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस ने मामले की जांच सीबीआई से कराने के लिए कहा है। वहीं, मुंबई पुलिस अबतक महेश भट्ट, करण जौहर के सीईओ समेत कई प्रमुख हस्तियों के बयान दर्ज कर चुकी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: s Father: s lawyer tells why it took many days to lodge FIR: against Rhea Chakraborty: