DA Image
17 सितम्बर, 2020|10:10|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने पर डॉक्टर को संदेह, बोले- मेरी समझ के परे कि उसने खुद को खत्म किया

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें संदेह है कि एक्टर ने आत्महत्या की है। डॉक्टर ने कहा कि खुद को यह समझाना काफी मुश्किल हो रहा है।

न्यूज चैनल से बात करते हुए डॉक्टर ने कहा, 'वह जिस तरह से सोचता था और सपने देखता था, जिसे उसने अपनी डायरी में नोट किया है, आप जानते हैं कि यह विश्वास करना बहुत कठिन है कि वह अपने जीवन को इस तरह खत्म कर सकता है। कुछ तो हुआ होगा, जिसके बाद वह अपनी जिंदगी खत्म करने पर मजबूर हुआ। यह समझ के परे है कि उसने आत्महत्या कर ली।'

सुशांत सिंह राजपूत को अपने आगे की योजना बनाते हुए डायरी लिखने की आदत थी। उनकी एक डायरी सामने आई है। इसमें लिखे हर शब्द इस बात की ओर इशारा करते हैं कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे, बल्कि वे जीवन में आगे बढ़ना चाहते थे। वे हॉलीवुड को लेकर भी योजना बना रहे थे। सामने आई डायरी के अनुसार, सुशांत अपनी बहनों के काफी करीब थे। वह प्रोडक्शन हाउस बनाने के प्रोजेक्ट में अपनी बहन को भी शामिल करना चाहते थे।

पूर्व ड्राइवर का दावा, सुशांत सिंह राजपूत के बीमार रहने पर भी पार्टी करती थीं रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत मामले में बोले शिवसेना नेता संजय राउत, जांच खत्म होने तक परिवार 'शांत' रहे

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत मामले में जब से उनके पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी, तभी से नए मोड़ आने शुरू हो गए। पहले तो बिहार पुलिस ने आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस ने उनका जांच में सहयोग नहीं किया। फिर बाद में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश की। 

हाल ही में केंद्र सरकार ने मामले को सीबीआई को सौंप दिया। सीबीआई ने भी रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के कई सदस्यों समेत कई लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: s doctor doubtful that actor committed suicide Read what he said