Hindi NewsEntertainment NewsSushant Singh Rajput s case: Mumbai Police: to summon actor s cook and sister for second round of questioning

सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस कर सकती है कुक और बहन मीतू से दोबारा पूछताछ, जानिए वजह

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के एक महीने बाद भी मुंबई पुलिस छानबीन में जुटी है। करीब 35 लोगों से पुलिस अभी तक पूछताछ कर चुकी है। नई रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस अब एक्टर की बहन और कुक से...

सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस कर सकती है कुक और बहन मीतू से दोबारा पूछताछ, जानिए वजह
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 15 July 2020 01:43 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के एक महीने बाद भी मुंबई पुलिस छानबीन में जुटी है। करीब 35 लोगों से पुलिस अभी तक पूछताछ कर चुकी है। नई रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस अब एक्टर की बहन और कुक से दोबारा पूछताछ कर सकती है। कहा जा रहा है कि कुक से पुलिस जून 11 से जून 14 के बीच हुई हर चीज के बारे में पूछताछ करना चाहती है। पुलिस एक्टर की हर एक्टिविटी के बारे में बारीकी से जानना चाहती है। उन्होंने क्या खाया, उनका रूटीन क्या था, हर मिनट की जानकारी इकट्ठा कर पूछताछ करना चाहती है। खबरों के मुताबिक एक्टर के कुक से पहले ही छह घंटे तक पूछताछ की जा चुकी है, जिसका स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किया गया था। 

इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू से भी पुलिस दोबारा पूछताछ कर सकती है। तीन महीने पहले दोनों के बीच क्या बातचीत हुई, इसके बारे में जानकारी लेना चाहती है। इसके साथ ही पुलिस जानना चाहती है कि उनकी मुलाकात कैसी रही, रिया चक्रवर्ती संग उनका रिलेशन कैसा था, लड़ाई-झगड़े को लेकर सुशांत ने कुछ बताया था, इन सभी के बारे में पुलिस मीतू से सवाल करने की प्लानिंग कर रही है। 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह अपने घर में फांसी लगाकर आत्यहत्या कर ली थी। इसके बाद से ही पुलिस छानबीन में जुटी है। कई लोगों से पूछताछ कर उनका स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर चुकी है। सोशल मीडिया पर फैन्स सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही शेखर सुमन और कंगना रनौत भी सुशांत की मौत से जुड़े कई खुलासे कर चुके हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें