DA Image
6 मार्च, 2021|4:44|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत के कमरे की खो गई है चाबी, वकील बोले- अगर ऐसा हुआ तो यह सीरियस बात है

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक नया ऐंगल सामने आया है। दरअसल, सुशांत के कमरे की चाबी बनाने वाले से सीबीआई ने पूछताछ की है। इन्होंने ही 14 जून की सुबह सुशांत के कमरे की चाबी बनाई थी, जब सिद्धार्थ पिठानी ने उन्हें कॉल किया था। हाल ही में सुशांत के वकील से जब कमरे की चाबी के खोने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं इस समय इस बारे में कोई बात नहीं कर सकता और न ही कोई कॉमेंट कर सकता हूं। 

वकील विकास सिंह कहते हैं कि इंवेस्टिगेशन में कई चीजें सामने आई हैं। अगर सुशांत के कमरे की चाबी खो गई है, यह बात सामने आई है तो यह काफी सीरियस मैटर है। क्योंकि, जिस कमरे में सुशांत का निधन हुआ उसमें पता नहीं पीछे से कितने लोग गए होंगे। उन्होंने सबूत मिटाने की शायद कोशिश भी की होगी। बाद में रूम को दोबारा लॉक कर दिया होगा। 

सुशांत सिंह राजपूत केसः वकील ने कहा- ड्रग्स के बारे में पता चलने पर श्रुति मोदी चाहती थीं सुशांत के यहां से जॉब छोड़ना

फराह खान अली को ट्विटर पर किया कंगना रनौत ने ब्लॉक, मजाकिया अंदाज में बोलीं- बॉलीवुड की ‘क्वीन’ को शायद मैंने कुछ कह दिया

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की थेरेपिस्ट सुसैन वॉकर सीबीआई पूछताछ के लिए डीआरडीओ ऑफिस पहुंचीं। दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस पेचीदा होता जा रहा है। हर रोज इस केस में नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में श्रुति मोदी के वकील का बयान सामने आया है। उनका कहना है कि श्रुति मोदी, सुशांत के यहां से 10 दिन बाद ही जॉब छोड़ना चाहती थीं, क्योंकि उन्हें सुशांत द्वारा लिए जाने वाले ड्रग्स के बारे में पता चल गया था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Room Key: Missing: Lawyer: Says If This Is True then it Is A Serious Matter: