सुशांत सिंह राजपूत पहुंचे पूर्णिया, सामने आई Photo

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 17 साल बाद अपने पैतृक गांव पूर्णिया जिला के मल्लडीहा गांव पहुंचे। गांव के लोगों को शनिवार दोपहर बाद इस बात की सूचना मिली कि सुशांत शाम को आने वाले हैं। इसके बाद से घर के...

एजेंसी पूर्णियाSat, 11 May 2019 10:50 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 17 साल बाद अपने पैतृक गांव पूर्णिया जिला के मल्लडीहा गांव पहुंचे। गांव के लोगों को शनिवार दोपहर बाद इस बात की सूचना मिली कि सुशांत शाम को आने वाले हैं। इसके बाद से घर के बाहर भीड़ जुटने लगी।

रात 9 बजे सुशांत अपने बड़े भाई और विधायक नीरज कुमार बबलू के साथ पहुंचे। साथ में उनकी भाभी एमएलसी नूतन सिंह भी थीं। गांव में बिहार विकास मोर्चा के राकेश सिंह ने उनका स्वागत किया। सुशांत ने रात का खाना घर पर परिवार के लोगों के साथ खाया। अगले दिन वह वरुणेश्वर धाम में पूजा-पाठ करेंगे फिर खगड़िया जिला स्थित अपने ननिहाल जाएंगे।

सुशांत की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म 'छिछोरे' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें