DA Image
15 जुलाई, 2020|5:14|IST

अगली स्टोरी

जब सुशांत सिंह राजपूत ने की थी अंकिता लोखंडे की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के पोस्टर की तारीफ

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद से फैन्स यह स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके लिए पोस्ट शेयर कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सुशांत की अचानक मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया है। मुंबई पुलिस केस की छानबीन कर रही है। दोस्त, परिवार, करीबी रिश्तेदार और रूमर्ड गर्लफ्रेंड से पूछताछ जारी है। सभी के बयान दर्ज हो रहे हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने 9-10 घंटे तक पूछताछ की, लेकिन कुछ शक करने वाली चीज हाथ नहीं लगी। 

साल 2018 में अंकिता लोखंडे ने फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में वह कंगना रनौत संग नजर आई थीं। जब अंकिता ने फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया था तो सुशांत ने इसकी तारीफ करते हुए लिखा था कि यह बहुत खूबसूरत लग रहा है अंकिता। मुझे इसे देखकर खुशी हुई। तुम्हें ढेर सारी बधाई और खुशियां। अंकिता ने इसपर जवाब देते हुए लिखा था कि थैंक यू सुशांत, मैं तुम्हारे लिए भी यही उम्मीद करती हूं।

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा रहने से पहले टीवी इंडस्ट्री में अपनी अच्छी-खासी पहचान बना चुके थे। उस दौरान सुशांत अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन फिल्म ‘एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी’ (2016) से पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया। रिपोर्ट्स की मानें तो अंकिता लोखंडे को सुशांत की मौत का शॉक लगा है। हाल ही में वह परिवार से मिलने सुशांत के घर पहुंची थीं, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई थी। 

सुशांत सिंह राजपूत ने रिया चक्रवर्ती के साथ शेयर की थी ये ‘हैप्पी’ फोटो, लेकिन बाद में कर दी थी डिलीट

उर्वशी ढोलकिया के लिए एक फैन ने इस्तेमाल किए कॉमेंट करते हुए गलत शब्द, एक्ट्रेस ने की इंस्टाग्राम पर उन्हें ब्लॉक करने की अपील

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर लड़ाई छेड़ दी है। कई सेलेब्स सामने आकर इसपर अपनी राय रख रहे हैं और उन्होंने कितना स्ट्रगल किया है, इस बारे में जानकारी दे रहे हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने भी नेपोटिज्म पर बॉलीवुड इंडस्ट्री का भांडा फोड़ा है। उन्होंने दो वीडियो जारी किए हैं, जिसमें वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की सच्चाई बताती नजर आई हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Praises: Ankita Lokhande: Manikarnika: Film: Poster: Photo Viral: