DA Image
Tuesday, November 30, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनबच्चों की स्कूली किताबों में दिखे सुशांत सिंह राजपूत? सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये Photos

बच्चों की स्कूली किताबों में दिखे सुशांत सिंह राजपूत? सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये Photos

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीUtkarsha Srivastava
Fri, 07 May 2021 12:20 AM
बच्चों की स्कूली किताबों में दिखे सुशांत सिंह राजपूत? सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये Photos

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर उनके परिवार, फैंस और पूरी इंडस्ट्री के लिए बड़ा सदमा लेकर आई थी। आज भी लोग सुशांत से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज के जरिए उन्हें याद करते दिख जाते हैं। वहीं इस बीच हाल ही में सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट जबरदस्त वायरल हो रहे हैं। जिसमें दावा किया जा रहा है कि उनकी तस्वीरें स्कूली किताबों में देखने को मिली हैं। इन पोस्ट में किताबों की तस्वीरें भी शेयर की गई हैं। स्कूल के बच्चों की किताबों में सुशांत की तस्वीरें देखकर उनके फैंस खुशी जाहिर कर रहे हैं।

ट्विटर यूजर ने किया पोस्ट

दरअसल, हाल ही में ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कुछ पोस्ट सामने आए हैं। Sandy(Justice4SSR) नाम के एक ट्विटर एकाउंट पर सुशांत से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया गया है। जिसमें यूजर ने लिखा है कि- 'ये मेरे छोटी कजिन बहन की स्कूल सांइस की किताब है। वो तीसरी कक्षा में है। इस किताब में लिखा है कि इंसान क्या है, जानवर क्या है। यहां पर SSR की तस्वीर है एक इंसान के उदाहरण के तौर पर'। ये किताब बांग्ला भाषा में है। यहां देखें ये पोस्ट-

 

 

सुशांत की तस्वीर देखकर गर्व महसूस कर रहे फैंस

इसके अलावा ट्विटर पर Smita GLK Parikh - SSR नाम के एकाउंट पर एक और ऐसा ही पोस्ट शेयर किया गया है। जिसमें लिखा है- 'एक और प्राइमरी बांग्ला टेक्स्टबुक ने हमारे प्यारे सुशांत की तस्वीर शेयर की है जो कि एक परिवार के फादर फिगर को को दिखाती है। इसे देखकर मैं बहुत गर्व महसूस करती हूं। जाहिर तौर पर हमारा एजुकेशन बोर्ड को भी ऐसा ही लगता है कि वो बेस्ट हैं'।

 

 

यहां से ली गई ये तस्वीर

बता दें कि इस पोस्ट में दिखाई गई फोटो सुशांत के टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से ली गई है। जिसमें उनकी पत्नी का रोल एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे कर चुकी हैं। इसके अलावा किताब में सीरियल में नजर आए चाइल्ड आर्टिस्ट भी दिखाई दे रहे हैं।
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें