DA Image
5 अगस्त, 2020|12:16|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत की भांजी संग वायरल हो रही है फोटो, देखकर आपको भी आ जाएगा इनपर प्यार

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैन्स और दोस्त उनके पुराने वीडियो और फोटो शेयर कर रहे हैं। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी बेटी और भाई की एक प्यारी-सी फोटो शेयर की है। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर आपको भी इनपर प्यार आ जाएगा। 

फोटो शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति लिखती हैं कि यह हैं फ्रेजू अपने मामू संग, दोनों ही स्वीटहार्ट हैं। इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की एक और फोटो सामने आई थी, जिसमें वह अपनी कजिन बहनों संग नजर आए थे। सभी इस फोटो में हंसते-खिलखिलाते दिखाई दे रहे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

सुशांत सिंह राजपूत की इस फोटो को देखकर फैन्स उन्हें मिस कर रहे हैं। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपतू ने 14 जून की सुबह घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत पर मुंबई पुलिस छानबीन में जुटी है। अभी तक करीब 27 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। हालांकि, फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह Asphyxia आई है। इसका मतलब होता है शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिल पाना। हालांकि, अभी उनकी विसरा रिपोर्ट नहीं आई है, जिसका इंतजार किया जा रहा है। इस रिपोर्ट के आने बाद और खुलासे हो सकते हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह की बाहरी चोट नहीं पाई गई थी। उनके नाखून भी बिलकुल साफ थे।

हिमांशी खुराना ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ही क्यों हो रही हैं मानसिक स्वास्थ्य और डिप्रेशन पर बात

अक्षय कुमार ने किया था एक्ट्रेस शांतिप्रिया के ‘रंग-रूप’ को लेकर भद्दा कॉमेंट, एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

पुलिस कमिशनर, अभिषेक त्रीमुखे ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि बांद्रा पुलिस ने अभी तक 27 लोगों से पूछताछ की है और उनके स्टेटमेंट रिकॉर्ड किए हैं। सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आया है कि उनकी मौत Asphyxia की वजह से हुई है। हर एंगल से हम सुशांत की मौत की छानबीन कर रहे हैं और लगातार लोगों से पूछताछ जारी है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Photo: With Niece: Going Viral: On Internet: