DA Image
30 अक्तूबर, 2020|1:47|IST

अगली स्टोरी

आलिया भट्ट की दोस्त के साथ सुशांत सिंह राजपूत की थ्रोबैक फोटो वायरल

                  -

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनसे जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं। अब आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर के साथ सुशांत की एक थ्रोबैक फोटो वायरल हो रही है। फोटो को देखकर पता चल रहा है कि आकांक्षा और सुशांत के बीच अच्छी दोस्ती थी। आकांक्षा ने यह फोटो साल 2017 में शेयर की थी।

आकांक्षा ने सुशांत के निधन के बाद एक्टर के साथ अपनी फोटो शेयर कर लिखा था, 'हमेशा'। बता दें कि सुशांत और आकांक्षा साथ में पार्टीज करते रहते थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by not akanKsha (@akansharanjankapoor) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by not akanKsha (@akansharanjankapoor) on

आकांक्षा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह कुछ समय पहले नेटफ्लिक्स की फिल्म 'गिल्टी' में नजर आई थीं। आकांक्षा ने इस फिल्म से डिजिटल डेब्यू किया था। आकांक्षा का नाम क्रिकेटर के एल राहुल के साथ काफी बार जोड़ा जाता है। दोनों की साथ में फोटोज भी वायरल होती रहती हैं। हालांकि दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को दोस्त बताया है। 

वैसे केएल राहुल का नाम सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी के साथ भी जोड़ा जाता है।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त युवराज का दावा, ड्रग्स ऐंगल में उसे जानबूझकर टारगेट किया जा रहा

सुशांत के दोस्त युवराज कहते हैं कि सुशांत को टारगेट किया जा रहा है। ऐसा कुछ भी नहीं है जो सुशांत के बारे में टीवी चैनल्स पर दिखाया जा रहा है। मैंने और सुशांत ने बहुत सारे ऑडिशंस साथ में दिए। मेरे पास उसकी कई मैमोरीज हैं। हम रोज मिलते थे, किसी न किसी ऑडिशन के चलते। ऐसे हम दोनों की अच्छी दोस्ती हुई थी। 

युवराज आगे कहते हैं कि मैं शॉक्ड हूं सुशांत के बारे में यह सब सुनकर। ड्रग्स से सुशांत केस को जोड़ा जा रहा है यह सुनना मेरे लिए काफी सरप्राइज करने वाला है। उसे जिंदा रहने के लिए ड्रग्स चाहिए थे, वह ड्रग्स के बिना रह नहीं पा रहा था। यह सभी बातें एक्सेप्ट करना मुश्किल है। केस को देख लीजिए, जिस तरफ यह जा रहा है, चीजें जिस तरह से प्लान की जा रही हैं, सुशांत को साफ तौर पर टारगेट किया जा रहा है। लोग सुशांत को पैसों के लिए टारगेट कर रहे हैं, खुद के इंवेस्टमेंट और प्रोजेक्ट्स के लिए लोग उसे टारगेट कर रहे हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sushant singh rajput old photo with alia bhatt friend akansha ranjan kapoor viral