DA Image
2 दिसंबर, 2020|8:42|IST

अगली स्टोरी

सुशांत का पैराग्लाइडिंग वीडियो वायरल, अंकिता लोखंडे चीख कर बोली थीं- गुग्गु गया

                  -

सुशांत सिंह राजपूत के बाद उनसे जुड़े कई पुराने वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं। अब अंकिता लोखंडे ने सुशांत के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो अंकिता और सुशांत के किसी ट्रिप का है। वीडियो में आप देखेंगे कि सुशांत पैराग्लाइडिंग करते हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में अंकिता चिल्लाती हैं, गुग्गु...गुग्गु गया। फैन्स को दोनों का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

वीडियो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, सुशांत हम सब तुम्हें बहुत याद करते हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

रिया ने अंकिता लोखंडे पर उठाए थे सवाल

कुछ दिनों पहले रिया चक्रवर्ती ने एक वीडियो इंटरव्यू में कहा था कि अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत की ‘विधवा’ की तरह बर्ताव कर रही हैं। इसके साथ ही रिया ने अंकिता पर कई सवाल उठाए थे। रिया का कहना था कि अंकिता सुशांत के परिवार को पूरी तरह से सपोर्ट कर रही हैं और उन्हीं का इस एफआईआर में हाथ है।  

अंकिता सुशांत से प्यार करती थीं तो फिर वह कैसे मेरा दर्द नहीं समझ रहीं। उन्होंने 4 साल से सुशांत से बात नहीं की, यह उन्हीं का दिया स्टेटमेंट है। वह उन्हीं के घर में रह रही थीं। उन्होंने सिर्फ एक हिस्से के पेमेंट की तस्वीर दिखाई है, दूसरी नहीं और कितनी आसानी से उन्होंने (अंकिता लोखंडे) ये रूप लिया है जैसे सुशांत की विधवा हैं, जबकि वह किसी और के साथ रिलेशन में हैं, जो सुशांत और अंकिता के ही दोस्त थे, वह भी उनके रिलेशनशिप के दौरान। सुशांत की एक पिक्चर भी है उनके ब्वॉयफ्रेंड (विक्की जैन) के साथ।

अंकिता लोखंडे ने ऐसे दिया था जवाब

अंकिता ने महिला सशक्तिकरण पर पोस्ट कर रिया को जवाब दिया था। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा था, 'लड़कियां छोटी-छोटी बातों पर रो देती हैं, पर लाइफ की बड़ी से बड़ी मुश्किल हंसते-हंसते हैंडल कर लेती हैं।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant singh rajput old paragliding video viral ankita lokhande screamed gugu gaya watch video