DA Image
6 सितम्बर, 2020|7:12|IST

अगली स्टोरी

सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह ने लगाई रिया चक्रवर्ती के सपोर्टर्स की क्लास, कहा- अचानक से परिवार का दुख कैसे याद आ गया?

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। फिल्म ‘छिछोरे’ एक्टर ने 14 जून की सुबह बांद्रा वाले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सीबीआई केस की छानबीन में जुटी हुई है। एक्टर के परिवार ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी। हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने एक न्यूज चैनल को अपना इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने कई चीजों से पर्दा हटाया। अपने साइड की स्टोरी से लोगों को रू-ब-रू कराया। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड सेलेब्स रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरे। 

हाल ही में एक्ट्रेस लक्ष्मी मान्चू ने रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट लिखी थी। इसपर अब सुशांत सिंह राजपूत की भांजी मल्लिका सिंह ने रीट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, ‘मुझे यह देखकर हैरानी हो रही है कि अचानक से लोगों को परिवार का दर्द और साथी के साथ खड़े होने की बातें याद आ रही हैं।’ इसके बाद इसी पर श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा, ‘सही कहा।

’ 

 

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सबीर अहमद ने खोला राज, कहा- रिया ने बोला झूठ, थाइलैंड ट्रिप पर सारा अली खान थीं साथ मौजूद

‘नागिन’ फेम अनीता हसनंदानी हैं प्रेग्नेंट, पोस्ट शेयर कर दी फैन्स को खुशखबरी

इससे पहले तापसी पन्नू ने भी रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए लिखा था कि वे लॉ में विश्वास रखें और खुद से चीजों के बारे में कुछ भी न कहें। एक्ट्रेस लक्ष्मी मानचू की पोस्ट को रीट्वीट करते हुए तापसी लिखती हैं कि मैं सुशांत को पर्सनल लेवल पर नहीं जानती थी और न ही रिया को जानती हूं। हां, लेकिन इतना जरूर पता है कि किसी को दोषी तब तक नहीं ठहराना चाहिए जब तक प्रूव नहीं हो जाता। आप लॉ से ऊपर नहीं हैं। लॉ पर विश्वास रखिए। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Niece: Mallika Singh: Troll: Rhea Chakraborty: Supporters: Says People Are Suddenly Remembering Families Pain: