DA Image
31 अक्तूबर, 2020|10:59|IST

अगली स्टोरी

SC के फैसले पर सुशांत सिंह राजपूत की भांजी ने शेयर की इमोशनल पोस्ट, कहा- गुलशन मामा, हम सब इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे हैं

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की भांजी मल्लिका सिंह सोशल मीडिया पर एक्टर के वीडियो और फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। वह प्यार से सुशांत को ‘गुलशन मामा’ कहती थीं। हाल ही में मल्लिका सिंह ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद एक इमोशनल पोस्ट शेयर की। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत का केस सीबीआई के हाथ में दे दिया है। 

ट्विटर पर पोस्ट लिखती हैं, ‘जहां चाह, वहां रहा, हर मुश्किल के बाद लिया गया एक कदम। आपकी आत्मा को शांति मिले, गुलशन मामा हम सब आपके लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे हैं। हर हर महादेव। केस सीबीआई के हाथ में आ चुका है।’ इसके साथ ही मल्लिका सिंह ने भगवान शिव की एक फोटो भी शेयर की है। साथ ही आंखों पर पट्टी बांधे लेडी जस्टिस की भी।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की भांजी मल्लिका सिंह एक्टर के काफी करीब थीं। किताबों से प्यार, डॉग लवर और पार्टनर इन क्राइम, जैसे सभी बॉन्ड्स एक-दूसरे के साथ शेयर करते थे। सोशल मीडिया पर सामने आने वाले वीडियोज और फोटोज इसका सबूत हैं। दोनों जब भी साथ होते थे तो खुश होते थे। एक्टर की मौत के बाद मल्लिका सिंह लगातार पोस्ट शेयर कर रही हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत की ऑटोप्सी करने वाले डॉक्टरों को मिल रहीं धमकियां

काम्या पंजाबी ने रिया चक्रवर्ती की लगाई क्लास, कहा- जो सुशांत से प्यार करने का दावा कर रही थीं, वही अब झूठ बोल रही हैं

मल्लिका सिंह, सुशांत सिंह राजपूत की बड़ी बहन की बेटी हैं। सुशांत केवल 14 साल के थे जब मल्लिका ने उनकी जिंदगी में कदम रखा। दोनों ही एक-दूसरे के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते थे। देखिए मल्लिका सिंह की फोटो, उनके गुलशन मामा के साथ।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Niece: Emotional Post: Says Rest Peacefully Gulshan Mama: All Of Us Are Here For Your Justice: