DA Image
3 अगस्त, 2020|9:02|IST

अगली स्टोरी

क्या सुशांत सिंह राजपूत के नाम में छिपा था उनकी मां का नाम? फैन के इस सवाल का दिवंगत एक्टर ने दिया था ये जवाब

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैन्स और दोस्त उनके पुराने वीडियो और फोटो शेयर कर रहे हैं। ऐसे में सुशांत द्वारा किया गया एक कॉमेंट सामने आया है, जिसमें उनसे एक फैन ने पूछा है कि आखिर सुशांत का मतलब क्या होता है? दिवंगत एक्टर ने जवाब देते हुए लिखा कि इसका मतलब होता है सबकुछ और कुछ भी नहीं, एक ही समय में। सबसे सुकून हिस्सा है मेरे नाम का बीच का हिस्सा, जिसमें मेरी मां का नाम है, ऊषा (s USHA nt), देखो, कितना खूबसूरत है न?

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत जब 16 साल के थे, तभी उन्होंने अपनी मां को खो दिया था। सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मां की याद में आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर लिखी थी। यह पोस्ट 3 जून की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant lovers - eternity (@sushant.lovers) on

सुशांत ने अपने पोस्ट में लिखा, ''आंसुओं से धुंधलाता अतीत धुंधलाता हुआ, मुस्कुराते हुए और एक क्षणभंगुर जीवन को संजोने वाले सपनों में, दोनों के बीच बातचीत
#माँ"। सुशांत के इस पोस्ट पर इंडस्ट्री से उनके काफी दोस्तों ने कॉमेंट किए, जिसमें उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी शामिल थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

PHOTOS: 100 दिन बाद शुरू हुई ‘भाबीजी घर पर हैं’ की शूटिंग, फेस शिल्ड और मास्क में दिखीं ‘अंगूरी भाभी’ उर्फ शुभांगी अत्रे

वरुण धवन ने शेयर की शर्टलेस फोटो, सोशल मीडिया पर फैन्स हुए क्रेजी

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों का दिल जीत लिया था और ये साबित भी कर दिया था कि उनमें टैलेंट की कमी नहीं है। 34 साल के डैशिंग सुशांत आखिरी बार 2019 में आई फिल्म ‘छिछोरे’ में नज़र आए थे। फैंस उनको दोबारा पर्दे पर देखने को लेकर काफी बेकरार थे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Name: Also has His Late Mother: Name Included Fans: Asked A Question Died Actor Replied: