Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushant Singh Rajput: Name: Also has His Late Mother: Name Included Fans: Asked A Question Died Actor Replied:

क्या सुशांत सिंह राजपूत के नाम में छिपा था उनकी मां का नाम? फैन के इस सवाल का दिवंगत एक्टर ने दिया था ये जवाब

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैन्स और दोस्त उनके पुराने वीडियो और फोटो शेयर कर रहे हैं। ऐसे में सुशांत द्वारा किया गया एक कॉमेंट सामने आया है, जिसमें उनसे एक...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 28 June 2020 08:15 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैन्स और दोस्त उनके पुराने वीडियो और फोटो शेयर कर रहे हैं। ऐसे में सुशांत द्वारा किया गया एक कॉमेंट सामने आया है, जिसमें उनसे एक फैन ने पूछा है कि आखिर सुशांत का मतलब क्या होता है? दिवंगत एक्टर ने जवाब देते हुए लिखा कि इसका मतलब होता है सबकुछ और कुछ भी नहीं, एक ही समय में। सबसे सुकून हिस्सा है मेरे नाम का बीच का हिस्सा, जिसमें मेरी मां का नाम है, ऊषा (s USHA nt), देखो, कितना खूबसूरत है न?

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत जब 16 साल के थे, तभी उन्होंने अपनी मां को खो दिया था। सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मां की याद में आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर लिखी थी। यह पोस्ट 3 जून की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant lovers - eternity (@sushant.lovers) on

सुशांत ने अपने पोस्ट में लिखा, ''आंसुओं से धुंधलाता अतीत धुंधलाता हुआ, मुस्कुराते हुए और एक क्षणभंगुर जीवन को संजोने वाले सपनों में, दोनों के बीच बातचीत
#माँ"। सुशांत के इस पोस्ट पर इंडस्ट्री से उनके काफी दोस्तों ने कॉमेंट किए, जिसमें उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी शामिल थीं।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों का दिल जीत लिया था और ये साबित भी कर दिया था कि उनमें टैलेंट की कमी नहीं है। 34 साल के डैशिंग सुशांत आखिरी बार 2019 में आई फिल्म ‘छिछोरे’ में नज़र आए थे। फैंस उनको दोबारा पर्दे पर देखने को लेकर काफी बेकरार थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें