Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushant Singh Rajput: MeToo: Allegations: Sanjana Sanghi: Clears The Air Before Release Of Dil Bechara:

सुशांत सिंह राजपूत पर लगा था MeToo का आरोप, संजना सांघी ने सफाई देते हुए बताई सच्चाई

कुछ समय पहले दुनियाभर में मीटू कैंपेन चला था। इसमें हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस ने मेल स्टार्स पर बदतमीजी करने के कई गंभीर आरोप लगाए थे। उस समय सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी सामने...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 22 July 2020 08:31 AM
हमें फॉलो करें

कुछ समय पहले दुनियाभर में मीटू कैंपेन चला था। इसमें हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस ने मेल स्टार्स पर बदतमीजी करने के कई गंभीर आरोप लगाए थे। उस समय सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी सामने आया था। कहा जा रहा था कि फिल्म ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने एक्ट्रेस संजना सांघी संग बदतमीजी की है। उनसे जुड़ी कुछ कहानियां मीडिया में आई थीं। हालांकि संजना ने पिंकविला से बातचीत में यह साफ किया है कि सुशांत ने उनके साथ कोई बदतमीजी नहीं की। 

संजना कहती हैं कि जब यह बात सामने आई तो सभी को लगा कि सुशांत को इससे बहुत परेशानी हुई। लेकिन मैं यह कहना चाहती हूं कि मैं भी उस समय बहुत डिस्टर्ब हो गई थी। हम दोनों सच्चाई जानते थे। मुझे पता है कि वह मेरे लिए क्या मायने रखते थे। सुशांत भी जानते थे कि हम दोनों की बॉन्डिंग कैसी है और यही मायने रखता है। हम लोग रोज सेट पर शूटिंग के लिए होते थे। जब एक दो ऐसे आर्टिकल आते हैं तो आप ध्यान नहीं देते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Sanghi | Kizie Basu (@sanjanasanghi96) on

संजना ने यह भी कहा कि इस तरह की कहानियों ने कभी भी सुशांत के साथ उनकी दोस्ती को खराब नहीं होने दिया। हम दोनों के बीच कभी कुछ नहीं बदला। हम दोनों के बीच ऐसा कुछ हुआ ही नहीं। पता नहीं मीडिया में ऐसी बातें क्यों आने लगीं। हम सोचते थे कि आखिर कैसे लोगों को विश्वास दिलाए कि हमारे बीच सब ठीक है? समझ नहीं आ रहा था कि लोगों के सामने सच कैसे रखें। ये अजीब स्थिति थी। 

बताते चलें कि फिल्म ‘दिल बेचारा’ का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। यह फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी। यह सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें