DA Image
29 अक्तूबर, 2020|4:33|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत ने मौत से एक सप्ताह पहले निकाले थे 5.9 लाख रुपयेः रिपोर्ट

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से भी ज्यादा हो चुका है। इस केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती दोनों ही 22 सिंतबर तक न्यायिक हिरासत में हैं। ड्रग्स ऐंगल से केस में छानबीन की जा रही है। ताजा खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइज से एक सप्ताह पहले महीने के बिल पे कर दिए थे। इसके साथ ही हाउस स्टाफ की सैलरी और घर का किराया भी दे दिया था, जिसके लिए उन्होंने कुल मिलाकर 5.9 लाख रुपये निकाले थे। 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने 8 जून को अपने एक दूसरे बैंक अकाउंट में 50 हजार रुपये ट्रांसफर किए थे। इसके अलावा मोबाइल से 10 हजार रुपये उन्होंने एक जगह ट्रांसफर किए थे। फार्महाउस के स्टाफ की सैलरी भी उन्होंने उसी दिन दी थी, जो कि टोटल 46.400 रुपये थी। अजीम ट्रैवल्स को सुशांत सिंह राजपूत ने 12, 832 रुपये ट्रांसफर किए। कुक नीरज को 15,820 रुपये दिए थे, जो कि उनकी महीने की सैलरी थी। इसके अलावा डॉग फूड पर सुशांत ने 6,200 खर्च किए थे। फिर 20 हजार रुपये की एक अलग ट्रांसेक्शन की थी। 

पायल घोष के यौन-शोषण के आरोपों के बाद बोले अनुराग कश्यप- अभी तो बस शुरुआत है

विवादों में रहे रिया चक्रवर्ती-जिया खान संग महेश भट्ट के ये वीडियोज, किसी का हाथ पकड़े तो किसी के कंधे पर सिर रखे आए थे नजर

11 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा वाले घर का किराया 3,87,000 रुपये ट्रांसफर किया था। 13 जून को सुशांत ने अपने डॉक्टर की फीस 10 हजार रुपये दी थी। इसके अलावा उन्होंने किसी को 29 हजार रुपये दिए। फिर 4500 रुपये की एक अलग ट्रांसेक्शन हुई। सुशांत ने टोटल 5.9 लाख रुपये एक हफ्ते के अंदर खर्च किए थे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Made Transaction: Worth 5 9 Lakh: In Last Week Before Death: Report: