DA Image
19 सितम्बर, 2020|2:18|IST

अगली स्टोरी

पूर्व ड्राइवर का दावा, सुशांत सिंह राजपूत के बीमार रहने पर भी पार्टी करती थीं रिया चक्रवर्ती

sushant singh rajput and rhea chakraborty

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रोजाना नई-नई बातें सामने आ रही हैं। सबसे पहले यह मामला मुंबई पुलिस के पास था, लेकिन बिहार पुलिस से हुए विवाद के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मामले की सीबीआई से जांच कराने की सिफारिश की। इसके बाद केंद्र सरकार ने जांच एजेंसी को मामला सौंप दिया।

सुशांत से जुड़े लोगों के बयान एक के बाद एक सामने आ रहे हैं। अब ताजा बयान सुशांत के पूर्व ड्राइवर का सामने आया है। उन्होंने दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती उस समय भी पार्टी करती थीं, जब सुशांत बीमार रहते थे।

टाइम्स नाऊ के रिपोर्टर से बात करते हुए सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व ड्राइवर ने कहा कि उन्होंने लोगों से सुना है कि एक्ट्रेस रिया बॉयफ्रेंड सुशांत के बीमार रहने के दौरान भी पार्टी करती थीं। पूर्व ड्राइवर ने बताया कि उसने एक बार रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक और सुशांत की बहन प्रियंका को पार्टी भी लेकर गए थे। 

करीना कपूर खान की दूसरी प्रेग्नेंसी पर कुणाल खेमू बोले- तैमूर और इनाया के गैंग में आने वाला है नया मेहमान

कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए मांगा इंसाफ, कहा- हमें सच्चाई जानने का अधिकार है

इसके बाद, सुशांत की बहन दिल्ली चली गई थीं। ड्राइवर ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी बहन के काफी करीब थे। वहीं, सुशांत की एक डायरी सामने आई है, जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुशांत अपनी बहन के काफी करीब थे। प्रोडक्शन हाउस बनाने के एक प्रोजेक्ट में वह अपनी बहन को भी शामिल करना चाहते थे। 

रिया समेत 6 लोगों के खिलाफ CBI दर्ज कर चुकी है FIR
वहीं, रिया चक्रवर्ती पर कई तरफ से शिकंजा कसा जा चुका है। जहां एक ओर, सीबीआई ने पिछले गुरुवार को रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी, तो वहीं दूसरी ओर जांच एजेंसी ईडी भी लगातार उनके परिवार से पूछताछ कर रही है। ईडी सुशांत के अकाउंट से पैसे ट्रांसफर किए जाने के आरोपों की जांच कर रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Latest Update: Rhea Chakraborty: used to party even when the actor was ill claims former driver of late actor