DA Image
20 सितम्बर, 2020|1:22|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत के हाउस हेल्प ने शेयर की 8 जून की डीटेल्स, जिस दिन रिया चक्रवर्ती घर छोड़कर गई थीं

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का केस पेचीदा होता जा रहा है। दोस्त, जानकार, एक्टर की टीम, हाउस हेल्प और बॉडीगार्ड, इनमें से कोई भी सामने नहीं आया है। न ही इनमें से किसी से सवाल पूछे गए हैं। ये वे लोग हैं जो सुशांत की रोजमर्रा जिंदगी से जुड़े थे। फिलहाल मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस केस की छानबीन में जुटी है। 14 जून की सुबह सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे। नीरज, जो एक्टर के कुक हैं, वही घर में उस दौरान मौजूद थे। दरअसल, घर में कुल 4 लोग थे जब सुशांत ने आत्महत्या की। न्यूज पोर्टल से बातचीत में नीरज ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। 

नीरज ने बताया है कि सुशांत की मौत के कुछ दिन पहले रिया चक्रवर्ती घर छोड़कर चली गई थीं। 8 जून को रिया ने घर छोड़ा था, जिसकी डीटेल्स नीरज ने शेयर की हैं। बताया जा रहा है कि रिया और सुशांत के बीच लड़ाई हो गई थी जिसकी वजह से एक्ट्रेस ने घर छोड़ने जैसा कदम उठाया था। पिंकविला से बातचीत में नीरज कहते हैं कि मैं नहीं जानता कि सर ने मैम को घर से जाने के लिए कहा या नहीं और न ही ये जानता हूं कि दोनों के बीच लड़ाई हुई थी। रिया मैम ने मेरे से कहा कि उनके सारे कपड़े दो सूटकेस में मैं पैक कर दूं। रिया मैम के जाने के बाद सुशांत सर काफी अपसेट थे। सर, अपने रूम में चुपचाप बैठे थे। मैं नहीं जानता कि उन दोनों के बीच आखिर हुआ क्या था। 

रिया चक्रवर्ती की तलाश में जुटी बिहार पुलिस, कहा- एक्ट्रेस गायब हैं तो पूछताछ कहां से कर लें?

दिशा सलियन की मां का बयान- बेटी की मौत, सुसाइड नहीं एक एक्सीडेंट भी हो सकती है

इससे पहले सुशांत के कुक अशोक, जो कि सितंबर 2019 तक उनके घर में काम करते थे, बताया कि जिस समय तक मैं काम कर रहा था उस समय तक तो सर कोई दवाई नहीं ले रहे थे। बताते चलें कि सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को कहा कि प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सच्चाई सामने आनी ही चाहिए। इसी बीच, केंद्र सरकार ने न्यायालय को सूचित किया कि उसने इस मामले को सीबीआई को सौंपने की बिहार सरकार की सिफारिश स्वीकार कर ली है। जस्टिस ऋषिकेष राय की एकल पीठ ने महाराष्ट्र और बिहार सरकार के साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह को निर्देश दिया कि वह अभिनेत्री रिया चक्रवती की याचिका पर तीन दिन के भीतर जवाब दाखिल करें।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput House Help Share Details Of 8 June When Rhea Chakraborty Left House