DA Image
27 नवंबर, 2020|5:43|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत की पिता को लेकर थी यह आखिरी ख्वाहिश, लेकिन रह गई अधूरी

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी की खबर सुनकर सभी को बहुत बड़ा झटका लगा है। रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत के कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में वह फांसी के फंदे से लटके पाए गए। इसके बाद नौकर ने पुलिस को फोन करके इसकी सूचना दी। पुलिस के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत ने अपने कमरे में हरे रंग के कपड़े से फंदा बनाया था।

फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी इस खबर को सुनने के बाद से सदमे में हैं। मुंबई पुलिस के एडिशनल सीपी मनोज कुमार ने मधु पाल से सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या किए जाने की बात की पुष्टि की है। अभी तक सुशांत की आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है लेकिन मुंबई पुलिस के सूत्रों का कहना है कि उनके फ्लैट से कुछ दवाइयां मिली है, जिससे लगता है कि वह पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे। अभी तक उनके कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।  

सुशांत की मौत की खबर सुनने के बाद से उनके पिता टूट गए हैं। बता दें कि सुशांत के पापा पटना के घर में रहते हैं। उनकी केयरटेकर लक्ष्मी ने बताया कि सुशांत उन्हें दीदी कहकर बुलाते थे। लक्ष्मी ने कहा, 'सुशांत रोज अपने पापा से बात करते थे। 2 दिन पहले ही उन्होंने कहा था कि दीदी कोरोना से बचकर रहिएगा'।

लक्ष्मी ने आगे कहा, 'सुशांत ने कुछ दिन पहले कहा था इस बार वह पटना आएंगे तो अपने पापा को किसी पहाड़ में घूमने ले जाएंगे। लेकिन वह तो आए नहीं, लेकिन यह मनहूस खबर आ गई'।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के लिए जानिए खुद को क्यों 'दोषी' मान रहे हैं करण जौहर

सुशांत सिंह राजपूत का कल यानी सोमवार को अंतिम संस्कार होगा। इस समय उनके पिता और परिवार वालों का मुंबई आने का इंतजार हो रहा है। कोरोना वायरस के चलते सुशांत के अंतिम संस्कार में केवल करीबी लोग ही शामिल होंगे।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant singh rajput had called his father a few days ago and said that he will come to Patna and will take him for a walk on the hill somewhere