DA Image
23 जुलाई, 2020|7:06|IST

अगली स्टोरी

आत्महत्या करने से पहले गूगल पर यह सर्च कर रहे थे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है। अब तक सुशांत से जुड़े 28 लोगों से पूछताछ की है जिसमें रिया चक्रवर्ती, उनके मैनेजर और दोस्त शामिल हैं। वहीं अब सुशांत के मौत से जुड़ी एक बड़ी बात सामने आ रही है। दरअसल, जी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि आत्महत्या से कुछ देर सुशांत ने खुद के बारे में सर्च किया था और अपने बारे में कुछ आर्टिकल्स भी पढ़े थे। रिपोर्ट में कहा गया कि सुशांत ने 14 जून को सुबह 10:15 बजे के आसपास गूगल पर अपना नाम सर्च किया था।

बता दें कि बुधवार को सुशांत की विसरा रिपोर्ट भी आ गई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि सुशांत के शरीर में कोई भी रसायन या जहरीला पदार्थ नहीं पाया गया है। 

विसरा रिपोर्ट में मृतक के पेट के भीतर से सैंपल लिए जाते हैं ताकि पता चल सके कि उसमें कोई रसायन या जहरीला पदार्थ तो नहीं है। मालूम हो कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बताया गया था कि सुशांत की मौत Asphyxia की वजह से हुई है, जिसका मतलब होता है शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिल पाना। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह की बाहरी चोट नहीं पाई गई थी। उनके नाखून भी बिलकुल साफ थे।

बता दें कि इससे पहले सुशांत की फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया था कि यह स्पष्ट रूप से आत्महत्या का मामला है और इसमें कोई साजिश नहीं है।

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का शेखर सुमन पर आरोप, एक्टर के निधन का कर रहे हैं पॉलिटकल इस्तेमाल

संजना सांघी से हुई 9 घंटे पूछताछ

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, संजना सांघी ने बताया कि उनकी सुशांत से पहली मुलाकात फिल्म दिल बेचारा के सेट पर ही हुई थी। इस फिल्म के लिए कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने मुझे चुना था। सेट पर पहुंचने के बाद पता चला कि मैं फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट हूं। मीटू मामले में संजना ने कहा कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत पर कोई आरोप नही लगाया था और न ही ऐसी कोई घटना हुई थी।

संजना ने कहा कि साल 2018 में किसी ने अफवाह उड़ा दी थी कि सुशांत ने मुझे शूटिंग के दौरान गलत तरीके से छुआ था। उस वक्त मैं अमेरिका में थी और मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं थी। अमेरिका से वापस आने के बाद मुझे यह जानकारी मिली, जिसके बाद मैंने सोशल मीडिया पर बताया था कि यह झूठी कहानी है, ऐसा कुछ नहीं हुआ था। इस दौरान सुशांत जरूर काफी परेशान हुए थे। उन्हें बदनाम करने की साजिश की गई थी। 'दिल बेचारा' की शूटिंग के दौरान मीटू के जरिए आरोप के बाद सुशांत को संभलने में थोड़ा वक्त लगा था।

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput googled his name read a few articles about self before suicide reports