Sushant Singh Rajput: Give Cricket Tips: To 83 Film: Actor Tahir Raj Bhasin: - ‘83’ के इस एक्टर को दिए Sushant Singh Rajput ने क्रिकेट टिप्स DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘83’ के इस एक्टर को दिए Sushant Singh Rajput ने क्रिकेट टिप्स

अभिनेता ताहिर राज भसीन ने आने वाली फिल्म '83' के लिए क्रिकेट की अपनी तैयारी को परफेक्ट करने के लिए कुछ टिप्स साझा करने के चलते 'छिछोरे' के अपने सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की सराहना की है और उनका शुक्रिया भी अदा किया है।

सुशांत ने 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' में भारतीय क्रिकेट स्टार महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका निभाने के लिए क्रिकेट में काफी विशेषज्ञता हासिल की थी। ऐसा लगता है, मानो सुशांत अब ताहिर को कुछ टिप्स दे रहे हैं जो कबीर खान की फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म साल 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है।

ताहिर ने कहा, सुशांत एक बहुत ही अच्छे इंसान हैं और मैं उन सभी टिप्स के लिए उन्हें पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता, जिसे उन्होंने मेरे क्रिकेट की तैयारी को बेहतर बनाने के लिए मेरे संग साझा किए। '83' में दिग्गज सुनील गावस्कर की भूमिका को निभाने के लिए तैयारी करने के दौरान ये टिप्स बेहद काम आईं।

दयाबेन के बाद सोनू ने छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो, नई सोनू का नाम हुआ फाइनल

Video: धर्मेंद्र ने पोते Karan Deol के लिए ट्वीट किया स्पेशल मैसेज, उनकी आने वाली फिल्म के लिए कही ये बात

उन्होंने आगे कहा, सुशांत और मैं 'छिछोरे' की शूटिंग के दौरान अच्छे दोस्त बन गए और मैं निश्चित हूं कि हम हमेशा ऐसे ही बने रहेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Give Cricket Tips: To 83 Film: Actor Tahir Raj Bhasin: