DA Image
28 अक्तूबर, 2020|12:33|IST

अगली स्टोरी

रिया चक्रवर्ती ने अमित शाह से की अपील, सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच हो

                                        -

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीने से ज्यादा का समय हो गया है और अभी तक यह नहीं पता चल पाया कि सुशांत ने आत्महत्या क्यों की। अब इस मामले पर रिया चक्रवर्ती ने गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की है। रिया ने सुशांत की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके आकस्मिक निधन को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि मैं इंसाफ के लिए हाथ जोड़कर आपसे अपील करती हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच हो। मैं बस इतना समझना चाहती हूं कि सुशांत ऐसे कौन से दबाव में था कि उसने यह कदम उठाने का फैसला ले लिया। सत्यमेव जयते'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

इससे पहले रिया ने सुशांत के निधन को 1 महीना होने पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। रिया ने लिखा, 'अभी भी अपनी भावनाओं से सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हूं। तुमने ही मुझे प्यार पर विश्वास करना सिखाया है, उसकी ताकत के बारे में एहसास कराया। तुमने मुझे सिखाया कैसे गणित की एक सामान्य सी समीकरण जिंदगी का फलसफा सिखाती है। मुझे पता है कि अब तुम और अधिक शांतिपूर्ण जगह पर हो। चांद, तारों, आकाशगंगाओं ने खुले हाथों से तुम्हारा स्वागत किया होगा। मैं तुम्हारे लिए इंतजार करूंगी। तुम वह सबकुछ थे, जो एक खूबसूरत इंसान हो सकता है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

ट्रोलर की लगाई क्लास

एक ट्रोलर द्वारा अपने लिए गलत शब्द सुनने के बाद रिया ने सोशल मीडिया पर उसकी खूब क्लास लगाई। रिया ने उस यूजर के मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, मुझे मर्डरर कहा गया मैं चुप रही। मेरे लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया गया, मैं तब भी चुप रही। लेकिन मेरा चुप रहना तुम्हें कैसे यह कहने का अधिकार दे देता है कि अगर मैं आत्महत्या नहीं करूंगी तो मेरा रेप और मर्डर कर दिया जाएगा। मैं साइबर क्राइम हेल्पलाइन से रिक्वेस्ट करती हूं कि वह इस पर कड़ा एक्शन लें। बहुत हुआ अब।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput girlfriend Rhea Chakraborty requests Home Minister Amit Shah for a CBI inquiry