DA Image
20 अक्तूबर, 2020|12:03|IST

अगली स्टोरी

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर बनेगी बायोपिक, फिल्ममेकर्स के बीच है चर्चा

फिल्म ‘जलेबी’ की एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती तभी से सुर्खियों में हैं जबसे सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। ड्रग्स मामले में वह इस समय जेल में बंद हैं। चर्चा है कि फिल्ममेकर्स, दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर बायोपिक फिल्म बनाना चाहते हैं। 

मुंबई मिरर के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत केस की चर्चा इंटरनेशनल लेवल तक हो रही है। रिपोर्ट के अनुसार, कई फिल्ममेकर्स हैं जो रिया चक्रवर्ती के जीवन पर बायोपिक बनाना चाहते हैं। कहा यह भी जा रहा है कि रिया के जीवन पर इस समय एक डॉक्यूमेंट्री भी बनाई जा रही है। फिल्म और डॉक्यूमेंट्री के अलावा पब्लिशिंग हाउस रिया के जीवन पर किताब पब्लिश करने की प्लानिंग कर रहा है। उम्मीद की जा रही है कि रिया, अभी तक के अपने सफर के बारे में लिखेंगी और किताब के जरिए अपनी साइड की स्टोरी लोगों को बताएंगी। 

बता दें कि रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया से पहले तीन दिन तक लगातार पूछताछ की, इसके बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा। मुंबई कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की बेल की अर्जी खारिज करते हुए उनकी न्यायिक हिरासत का समय बढ़ाकर 6 अक्टूबर तक कर दिया है। 

Happy Birthday Lata Mangeshkar: इस वजह से नहीं की लता मंगेशकर ने कभी शादी, रफी साहब संग भी रहा विवाद, जानिए कुछ अनसुनी बातें

युवराज सिंह का दावा, दिशा सलियन का मंगेतर रोहन कर सकता है सुशांत सिंह राजपूत केस सॉल्व

इसके अलावा रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैम्यूअल मिरांडा, सुशांत के हाउसकीपर दिपेश सावंत और दो ड्रग पेडलर को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया हुआ है। हाल ही में चार बॉलीवुड हस्तियों, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से ड्रग्स मामले में एनसीबी ने पूछताछ की। खबर आ रही हैं कि अब इन चारों के 2017 से अब तक के फाइनेंशियल रिकॉर्ड खंगाले जाएंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Girlfriend Rhea Chakraborty: Biopic: Filmmakers: Set To Make A Film: