DA Image
29 अक्तूबर, 2020|4:16|IST

अगली स्टोरी

सारा, श्रद्धा ने लगाया सुशांत सिंह राजपूत पर ड्रग्स लेने का आरोप, दिवंगत एक्टर के दोस्त युवराज बोले- क्या यहां मजाक चल रहा है?

ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को पूछताछ की। इस दौरान सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने कबूल किया कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते थे। अब दिवंगत एक्टर के दोस्त युवराज का बयान आया है। उन्होंने टाइम्स नाउ संग बातचीत में सारा और श्रद्धा को उनके इस बयान पर लताड़ा है। 

युवराज का कहना है कि ये दोनों अब सुशांत के लिए कह रही हैं कि हां वह ड्रग्स लेते थे। क्या इन दोनों ने कुछ गलत नहीं किया? जिस तरह से ये दोनों सुशांत पर चीजें डाल रही हैं, क्या यहां मजाक चल रहा है? जब युवराज से पूछा गया कि वे दोनों आखिर ऐसा क्यूं करेंगी तो जवाब में उन्होंने कहा कि एनडीपीएस एक्ट की सीरियसनेस को वे दोनों अच्छी तरह जानती हैं, इसलिए। 

ड्रग्स पार्टी वाले वीडियो को लेकर जावेद अख्तर ने किया करण जौहर का सपोर्ट, कहा- अगर पार्टी में कुछ किसानों को भी बुला लिया होता तो...

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से लीक हुआ वीडियो, आमिर खान का दिखा नया लुक

इससे पहले एक इंटरव्यू में युवराज ने कहा था, “दिवंगत एक्टर की बॉडी पर चोट के निशान थे और वह सुसाइड नहीं है।” बता दें कि इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सारा ने एनसीबी को बताया कि फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के वक्त वह सुशांत के क्लोज आई थीं। सारा ने इस बात को भी कबूला कि वह सुशांत के फार्महाउस में पार्टीज के लिए जाती थीं। हालांकि, वह ड्रग्स नहीं लेती थीं। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, सारा ने कबूल किया कि वह सुशांत के साथ थाईलैंड ट्रिप पर भी गई थीं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Friend Yuvraj: Slams: Sara Ali Khan: Shraddha Kapoor: For Accusing SSR Of Drug Consumption: As If They Have Not Done Anything Its A Joke: