Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushant Singh Rajput: Friend: Yuvraj: Discredits Drugs Connection: Says He is Being Targeted:

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त युवराज का खुलासा, ड्रग्स ऐंगल में उसे जानबूझकर टारगेट किया जा रहा

एक्टर युवराज एस सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल पर खुलकर बात की है। उनका कहना है कि सुशांत ड्रग्स लेते थे, ऐसे हो ही नहीं सकता। युवराज कहते हैं कि सुशांत को टारगेट किया जा रहा है। ऐसा...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 13 Sep 2020 07:55 AM
हमें फॉलो करें

एक्टर युवराज एस सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल पर खुलकर बात की है। उनका कहना है कि सुशांत ड्रग्स लेते थे, ऐसे हो ही नहीं सकता। युवराज कहते हैं कि सुशांत को टारगेट किया जा रहा है। ऐसा कुछ भी नहीं है जो सुशांत के बारे में टीवी चैनल्स पर दिखाया जा रहा है। मैंने और सुशांत ने बहुत सारे ऑडिशंस साथ में दिए। मेरे पास उसकी कई मैमोरीज हैं। हम रोज मिलते थे, किसी न किसी ऑडिशन के चलते। ऐसे हम दोनों की अच्छी दोस्ती हुई थी। 

युवराज आगे कहते हैं कि मैं शॉक्ड हूं सुशांत के बारे में यह सब सुनकर। ड्रग्स से सुशांत केस को जोड़ा जा रहा है यह सुनना मेरे लिए काफी सरप्राइज करने वाला है। उसे जिंदा रहने के लिए ड्रग्स चाहिए थे, वह ड्रग्स के बिना रह नहीं पा रहा था। यह सभी बातें एक्सेप्ट करना मुश्किल है। केस को देख लीजिए, जिस तरफ यह जा रहा है, चीजें जिस तरह से प्लान की जा रही हैं, सुशांत को साफ तौर पर टारगेट किया जा रहा है। लोग सुशांत को पैसों के लिए टारगेट कर रहे हैं, खुद के इंवेस्टमेंट और प्रोजेक्ट्स के लिए लोग उसे टारगेट कर रहे हैं। 

युवराज कहते हैं कि मुझे तो सुशांत कभी डिप्रेस्ड नहीं दिखाई दिया। मेरी सुशांत से छिछोरे के रिलीज के दौरान बात हुई थी। करीब आठ महीने पहले। मैंने उसको कहा था कि मुझे फिल्म काफी पसंद आई। सुशांत ने जवाब में लिखा था कि उसे सुनकर अच्छा लग रहा है कि फिल्म ने इतना अच्छा रिस्पॉन्स दिया। मुझे लगता है कि छिछोरे के बाद उसका करियर काफी अच्छा होने वाला था। लेकिन अभी सुशांत के बारे में जो बातें सामने आ रही हैं वह काफी शॉकिंग हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें