DA Image
2 अगस्त, 2020|8:49|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने बताया- जनवरी में फोन पर उसने बोला था, मेरा कोई नहीं

sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। एक्टर के पिता केके सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस भी जांच में जुट गई है। अब सिद्धार्थ पिठानी ने अपने दोस्त सुशांत को लेकर खुलासा किया है कि उन्होंने जनवरी में फोन पर कहा था कि वह टूटा हुआ महसूस कर रहे हैं। उनका इस दुनिया में कोई नहीं है। सुशांत ने सिद्धार्थ से बताया था कि वह मुंबई छोड़ना चाहते हैं और फार्मिंग करना चाहते हैं। 

जूम के साथ इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने कहा कि जनवरी के पहले हफ्ते में सुशांत ने मुझे फोन किया था। उसने कहा था कि मैं वापस आ जाऊं। हम दोनों साथ में कुछ कर सकते हैं। मैं एक्टिंग अब और नहीं करना चाहता। हम दोनों मिलकर किसी दूसरी फील्ड में हाथ आजमा सकते हैं। मुझे लगता है कि तुम्हारा और मेरा साथ सही रहेगा। तुम अपनी जॉब छोड़ दो, मैं तुम्हें उतनी ही सैलरी दूंगा जितनी तुम्हें मिल रही है। 

सिद्धार्थ आगे कहते हैं कि सुशांत चाहता था कि मैं उसी दिन उस कंपनी में रिजाइन दे दूं। अपार्टमेंट छोड़ दूं, सामान पैक करके उनके पास रहने चला आऊं। जब मैं सुशांत के घर पहुंचा तो वह बहुत दुखी नजर आया। उसने कहा कि मेरा इस समय कोई नहीं है। सुशांत रो रहा था। मैंने सुशांत को तसल्ली दी और कहा कि मैं उसका और उसके परिवार का ध्यान रखूंगा। सुशांत बहुत ही साधारण जिंदगी जीना चाहता था। कमरे की खिड़की से रोड पर जब भीड़ देखता था तो काफी डिस्टर्ब हो जाता था। एक दिन सुशांत काफी इमोशनल हो गया और कहा कि ये सब एक्टर्स हैं, सब एक्टिंग कर रहे हैं। 

सुशांत ने सिद्धार्थ से कहा था कि मेरा कोई नहीं, हम दोनों मिलकर कहीं दूर चलेंगे। पवना में फार्महाउस है, वहां जाकर ट्रेकिंग करेंगे, साइकलिंग करेंगे और एक्सरसाइज करेंगे। पूल टेबल लगवाएंगे। फार्मिंग करेंगे और उसी कम बजट में रहेंगे। 

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने जिस दिन खुदकुशी की थी उस वक्त सिद्धार्थ भी उनके घर पर ही थे। एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ ने कहा, हम दोनों कॉमन फ्रेंड की वजह से मिले थे। हम साथ में पूजा करते थे, गिटार बजाते थे। सुशांत की वजह से मैं अध्यात्म से जुड़ पाया। सिद्धार्थ ने कहा कि सुसाइड वाले दिन सुशांत रात 1 बजे मेरे कमरे में आया था और मुझसे पूछा कि मैं अभी तक क्यों जगा हुआ हूं। मैं उसे रूम तक छोड़ कर भी आया।

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का दावा, टोने-टोटके के लिए निकाले गए अकाउंट से 2.93 लाख रुपये

VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत केस में तनुश्री दत्ता ने साधा मुंबई पुलिस पर निशाना, कहा- पुलिस पर विश्वास नहीं किया जा सकता

अगले दिन जब मैं नीचे उतरा तो कुक ने कहा कि सुशांत का रूम बंद है। मेरे दो अन्य दोस्त दिपेश और केशव ने सुशांत को सुबह देखा था। इसलिए सुशांत के कमरे का बंद होना चौंकाने वाला था और आखिर में वह कमरे में मृत पाया गया। हमने सोचा ही नहीं था कि वह कभी सुसाइड करेगा। 

रिया के साथ सुशांत की रिलेशनशिप के बारे में सिद्धार्थ ने बताया कि मुझे पता था कि रिया और सुशांत रिलेशनशिप में हैं। मैंने कभी सुशांत से इस बारे में ज्यादा नहीं पूछा। रिया ने 8 जून को घर छोड़ दिया था। उसने मुझसे कहा था कि सुशांत का ख्याल रखना। रिया ने कहा था कि उसकी तबीयत ठीक नहीं लग रही, इसलिए जा रही हूं। मैं सुशांत की फैमिली के टच में था, लेकिन सुशांत ने ही मुझसे मना कर रखा था कि मैं उसके घरवालों से बात न करूं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Friend: Siddharth Pithani: Says He Was Heartbroken In January Said I Have No One: