DA Image
16 सितम्बर, 2020|1:58|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सबीर अहमद ने खोला राज, कहा- रिया ने बोला झूठ, थाइलैंड ट्रिप पर सारा अली खान थीं साथ मौजूद

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या कई सवाल खड़े कर रही है। हाल ही में दिवंगत एक्टर के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ पटना में एफआईआर कराई थी। इसी सिलसिले में अब सीबीआई केस की छानबीन में जुटी है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया था। उसमें उनसे सुशांत संग यूरोप ट्रिप के खर्च के बारे में सवाल किया गया था। इसी के बाद यह बात भी सामने आई थी कि सुशांत दिसंबर 2018 में थाइलैंड ट्रिप पर गए थे। 

वहां उन्होंने करीब 70 लाख रुपये खर्च किए। यह ‘ऑल ब्वॉयज’ ट्रिप थी। लेकिन अब खबर आ रही है कि इस ट्रिप में सारा अली खान भी मौजूद थीं। दरअसल, सुशांत के दोस्त सबीर अहमद का कहना है कि सारा अली खान, सुशांत के साथ थाइलैंड ट्रिप पर मौजूद थीं। टाइम्स नाऊ के पास इस ट्रिप के टिकट की फोटो भी हैं। थाइलैंड कुल मिलाकर 7 लोग गए थे। इसमें सुशांत, सारा, सिद्धार्थ गुप्ता, कुशाल जावेरी, अब्बास, सबीर और सुशांत का बॉडीगार्ड शामिल रहे। 

सबीर आगे कहते हैं कि सुशांत की यब पीआरओ टीम, सारा अली खान और दो स्टाफर के साथ ट्रिप थी। दिसंबर 2018 में हम सभी लोग एक प्राइवेट जेट से थाइलैंड गए थे। सुशांत और सारा ने पहले 5 दिन बीच पर बिताए। इसके बाद दोनों होटल में ठहरने के लिए चले गए। 

रिया से लगातार चौथे दिन CBI ने की पूछताछ, अब तक 35 घंटे कर चुकी है सवाल-जवाब

‘नागिन’ फेम अनीता हसनंदानी हैं प्रेग्नेंट, पोस्ट शेयर कर दी फैन्स को खुशखबरी

फिल्म ‘केदारनाथ‘ के समय दोनों रिलेशनशिप में थे, कुछ समय पहले यह खबर सामने आई थी। हालांकि, सारा अली खान ने इस बारे में अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। सुशांत के दोस्त सैम्यूअल हाओकिप ने इंस्टाग्राम पर दोनों के रिलेशन की खबर ब्रेक की थी और इससे जुड़ी एक पोस्ट भी लिखी थी। फिर बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था, जब सुशांत की फिल्म ‘सोनचिड़िया’ साल 2019 में बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Friend: Sabir Ahmed: Reveals Rhea: Lied: About All Boys trip Sara Ali Khan: Accompanied To Thailand Trip: