DA Image
13 अगस्त, 2020|8:22|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत के जिगरी दोस्त महेश शेट्टी ने एक्टर की याद में जलाया दीया, शेयर की फोटो

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के महीनेभर बाद उनके दोस्त महेश शेट्टी ने उन्हें याद करते हुए मोमबत्ती जलाई है। महेश ने इसकी फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। इसमें सुशांत की याद में कैंडल जलती हुई दिखाई दे रही है। इससे पहले बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन ने लोगों से खास अपील की थी। शेखर ने सुशांत की मौत के एक महीने पूरे होने के मौके पर लोगों से उनको याद करते हुए मोमबत्ती, दीया जलाने और उनके लिए प्रार्थना करने की अपील की थी।

आपको बता दें कि महेश शेट्टी ने सुशांत के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखी थी। महेश ने लिखा था कि यह बहुत ही अजीब फीलिंग है, मुझे बहुत कुछ कहना है, लेकिन कह नहीं पा रहा हूं। अपनी जिंदगी में आप कई बार ऐसे इंसान से मिलते हैं जिनके साथ आपका जबरदस्त कनेक्शन बन जाता है। ऐसा लगता है जैसे आप उन्हें बहुत समय से जानते हो। आपको यह समझ आता है कि भाई होने के लिए आपको एक ही मां के पेट से जन्म लेना जरूरी नहीं। सुशांत और मैं ऐसे ही भाई थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahesh Shetty (@memaheshshetty) on

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 30 दिन पूरे होन पर रिया चक्रवर्ती ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- तुम वही हो जिसने...

चार महीने बाद घर से बाहर निकलीं मलाइका अरोड़ा, इस अंदाज में आईं नजर

महेश ने लिखा, वह बहुत ही परफेक्शनिस्ट था। मैं सुशांत की सारी फिल्में देखता था और बहुत खुश होता था क्योंकि वह अपने कैरेक्टर को अच्छे से निभाने के लिए बहुत मेहनत करता था। उसे देखकर हम सबको गर्व होता था। मुझे यकीन ही नहीं हो रहा कि एक दिन मैं तुम्हारे लिए यह लिखूंगा। मुझे पता था कि भगवान की तुम पर देन है, लेकिन यह नहीं जानता था कि वे तुम्हें इतनी जल्दी ले जाएंगे। काश तुम मुझे अपने दर्द के बारे में बताते। तुम्हें पता था कि शेट्टी है और तेरे साथ हमेशा रहेगा...तो फिर क्यों? बात तो कर लेता यार। मुझे पता है तुम्हें सितारे कितने पसंद थे। धरती मां की कसम...मैं तुम्हें उन सितारों में देखूंगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Friend Mahesh Shetty: Lights Candle: In Memory Of Sushant Singh Rajput Death 30 Days: