Hindi NewsEntertainment NewsSushant Singh Rajput: friend Kushal Zaveri: takes a sly dig at Sanjana Sanghi: over MeToo: Allegations:

संजना सांघी के MeToo मामले पर सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त कुशाल झवेरी ने बताई नई बात

टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के डायरेक्टर और सुशांत सिंह राजपूत के करीबी मित्र कुशाल झवेरी ने बताया है कि 'मीटू मूवमेंट' के दौरान दिवंगत एक्टर काफी परेशान हो गए थे। कुछ दिनों पहले सोशल...

संजना सांघी के MeToo मामले पर सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त कुशाल झवेरी ने बताई नई बात
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 9 Aug 2020 09:51 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के डायरेक्टर और सुशांत सिंह राजपूत के करीबी मित्र कुशाल झवेरी ने बताया है कि 'मीटू मूवमेंट' के दौरान दिवंगत एक्टर काफी परेशान हो गए थे। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर लिखी एक पोस्ट के जरिए कुशाल ने सुशांत के उस समय की मेंटल हेल्थ का जिक्र किया था, जब वह मीटू मूवमेंट के तहत आरोपों का सामना कर रहे थे। अब एक बार फिर उन्होंने इसी से जुड़ी एक पोस्ट शेयर की है। कुशाल ने लिखा है कि जब सुशांत पर मीटू का आरोप लगा तो उस समय संजना सांघी को उन्होंने कॉन्टैक्ट किया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। साथ ही इसपर कोई कॉमेंट भी नहीं किया। 

कुशाल लिखते हैं कि संजना सांघी से एक रिप्लाई की उम्मीद कर रहा था, क्योंकि कंगना रनौत को उन्होंने बड़ी जल्दी रिप्लाई किया था इसलिए। मुझे लगता है संजना व्यस्त होंगी। चलो, मैं आज आपको फिल्म से जुड़ी एक बात बताता हूं। सुशांत ने फिल्म के कई सीन के डायलॉग्स को री-राइट किया था, बिलकुल डायरेक्टर की मर्जी के बाद ही उन्होंने ऐसा किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kushal Zaveri (@kushalz) on

आपको बता दें कि कुशाल ने अपनी इससे पहली पोस्ट में लिखा था कि मैं उनके साथ जुलाई 2018 से लेकर फरवरी 2019 तक रहा। मीटू मूवमेंट के दौरान वह काफी 'कमजोर' हो गए थे। कुशाल ने कहा कि इस मूवमेंट के दौरान सुशांत पर बिना किसी ठोस सबूत के आरोप लगाए गए।

उन्होंने लिखा था, 'सुशांत को पता था कि उन्हें कौन निशाना बना रहा है। मुझे याद है कि सुशांत चार रातों तक नहीं सो सके थे क्योंकि वह संजना द्वारा आरोपों को खारिज करने का इंतजार कर रहे थे। आखिरकार, पांचवें दिन संजना ने उनपर लगे आरोपों को गलत बताया। यह ऐसी जीत लग रही थी, जिसे काफी मुश्किल से जीता गया हो।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें