DA Image
6 सितम्बर, 2020|8:23|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व असिस्टेंट का दावा, कृति सैनन को डेट कर रहे थे एक्टर, कहा- मैं उन्हें दीदी बोलता था

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने होने जा रहे हैं। लोग अभी-भी सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सीबीआई के हाथ में एक्टर का केस है। मामला गंभीर होता जा रहा है। लोग न्याय की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह सुसाइड नहीं बल्कि एक प्लान्ड मर्डर है। सुशांत सिंह राजपूत के जानकार पुरानी बातों को याद कर कुछ स्पेशल मोमेंट्स शेयर कर रहे हैं। जूम संग इंटरव्यू में सुशांत के पूर्व असिस्टेंट अंकित अचार्य ने एक्टर और कृति सैनन के रिलेशनशिप पर खुलकर बात की है। 

अंकित, सुशांत को अपने बड़े भाई जैसा मानते थे। अपनी आखिरी मुलाकात को याद करते हुए उन्होंने कहा कि सुशांत एक शानदार इंसान से भी बढ़कर थे। सुशांत की जिंदगी में रिया चक्रवर्ती के आने से पहले कौन था। वह किसके साथ थे, इस सवाल पर अंकित ने बताया कि रिया के आने से पहले, कृति मैडम थीं। मतलब कृति दीदी बोलता था मैं। उनके साथ जब था तो सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे उस समय। तो उनके साथ भी हंसना, एक साथ खाना, एक साथ बातें करना, उस समय थीं। पर उसके बाद उनके साथ क्या हुआ मुझे मालूम नहीं। हां ये बात सच है कि कृति दीदी थीं उस समय। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट से कहा- मैं सुशांत से प्यार करती थी, उसकी मौत से सदमे में थी और मुझे ही विक्टिम बना दिया

उर्वशी रौतेला ने किया खतरनाक योग पोज़, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

सुशांत के जीवन में कोई परेशानी नहीं थी। अंकिता आगे कहते हैं कि हां, कृति दीदी थी जब, तब उनको ऐसी कोई प्रॉब्लम नहीं थी। बस जब तबीयत खराब होती थी, तभी मुझे बोलते थे कि डॉक्टर को बुलाओ। जैसे बुखार आना, खांसी आना, बॉडी पेन होना वह सब नॉर्मल है। तो हम डॉक्टर को बुलाते थे। तो कृति दीदी के बारे में मालूम तो नहीं, वह शेयर नहीं करते थे, बस यही बात है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Former Assistant: Ankit Acharya: Says: Actor Was Dating Kriti Sanon: Says Main Unhe Didi Bolta Tha: