DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  दोस्त सैमुअल ने कहा- सुशांत और बहन के बीच हुआ था झगड़ा, बहुत परेशान थे एक्टर

मनोरंजनदोस्त सैमुअल ने कहा- सुशांत और बहन के बीच हुआ था झगड़ा, बहुत परेशान थे एक्टर

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Wed, 19 Aug 2020 06:56 AM
दोस्त सैमुअल ने कहा- सुशांत और बहन के बीच हुआ था झगड़ा, बहुत परेशान थे एक्टर

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका पर बड़ा आरोप लगाया है। दरअसल, हाल ही में रिया के वकील ने एक्ट्रेस की तरफ से स्टेटमेंट जारी किया है और इस स्टेटमेंट में रिया ने बताया कि प्रियंका ने नशे में उन्हें गलत तरीके से छुआ था। अब इस मामले में स्पॉटबॉय ने सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट रह चुके सैमुअल से बात की।

सैमुअल ने इंटरव्यू में कहा, मुझे पता चला था कि सुशांत और उनकी बहन के बीच कुछ झगड़ा हुआ है क्योंकि मैं घर में मौजदू था, लेकिन मुझे इसकी वजह नहीं पता थी। मुझे यह पता था कि किसी ने किसी के साथ गलत बिहेव किया है। लेकिन किसने, किसके साथ किया यह नहीं पता था। मैंने इस बारे में ना सुशांत से पूछा और ना ही प्रियंका दीदी से क्योंकि यह उनका परिवार का मामला था। लेकिन हां सुशांत काफी परेशान था और फिर प्रियंका दीदी भी दिल्ली के लिए निकल गई थीं।

रिया का आरोप

रिया का कहना है कि सुशांत के साथ जब उन्होंने रिलेशन में रहना शुरू किया तो उस समय एक्टर की बहन प्रियंका और जीजा सिद्धार्थ वहीं रहते थे। एक पार्टी में बहुत ज्यादा शराब पीने के बाद प्रियंका कथित तौर पर मर्दों और औरतों के साथ असामान्य बर्ताव करने लगीं।

रिया चक्रवर्ती के वकील ने बताया, आखिर क्यों सुशांत के निधन से कुछ दिन पहले एक्टर को छोड़कर गई थीं एक्ट्रेस

रिया के स्टेटमेंट के मुताबिक, 'वह सुशांत के कमरे में सोई हुई थीं तो अचानक वह जाग गईं क्योंकि उन्होंने देखा कि प्रियंका उनके साथ बिस्तर में सो रही हैं और उन्हें गलत तरीके से छू रही थीं। रिया ये देख बहुत ज्यादा शॉक्ड थीं और उन्होंने तुरंत सुशांत की बहन को कमरे से चले जाने को कहा। बाद में रिया ही घर से चली गई। ये बात जब रिया ने सुशांत को बताई तो एक्टर का अपनी बहन संग झगड़ा हो गया था तबसे रिया और सुशांत के परिवार के बीच रिश्ते खराब हो गए थे।'

संबंधित खबरें