Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sushant singh rajput first tv appearance in dancing reality show boogie woogie as audience watch video

Viral Video: जब 'बूगी-वूगी' शो में ऑडियंस बने थे सुशांत सिंह राजपूत, जमकर बजाई थी तालियां

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनसे जुड़े कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब सुशांत से जुड़ा एक और अन्य वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप सुशांत को शो बूगी-वूगी में में...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 22 June 2020 06:59 AM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनसे जुड़े कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब सुशांत से जुड़ा एक और अन्य वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप सुशांत को शो बूगी-वूगी में में बतौर दर्शक देखेंगे। सुशांत का यह वीडियो 17 साल पहले का है। इस शो में के जरिए सुशांत की यह पहली टीवी अपीरियंस थी। 

वीडियो में आप देखेंगे कि शो के तीनों जज जावेद जाफरी, नावेद जाफरी और रवि बहल बैठे हैं। वहीं, मिथुन चक्रवर्ती स्पेशल गेस्ट के तौर पर दिख रहे हैं। मिथुन कंटेस्टेंट की तारीफ कर रहे होते हैं तो सुशांत तालियां बजा रहे होते हैं।

 

इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, दोस्त ने शेयर किया पोस्टर

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप ने बताया कि वह जल्द सुशांत के साथ एक फिल्म बनाने वाले थे और इस फिल्म के जरिए सुशांत बतौर निर्माता अपना करियर शुरू करने वाले थे।

संदीप ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा, 'तुमने मुझसे वादा किया था कि हम बिहारी भाई एक दिन इस इंडस्ट्री पर राज करेंगे। तुम्हारे और मेरे जैसे सपने देखने वाले युवाओं को प्रेरित करेंगे और उनका सपोर्ट सिस्टम बनेंगे। तुमने मुझसे कहा था कि बतौर निर्देशक मेरी शुरुआत तुम्हारे साथ होगी। इस फिल्म को राज शांडिल्य ने लिखा है और हम इसे साथ में प्रोड्यूस करने वाले थे। अब तुम्हारे चले जाने से मैं टूट गया हूं। मुझे बताओ कि मैं यह सपना कैसे पूरा करूंगा'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sandip Ssingh (@officialsandipssingh) on

संदीप ने आगे लिखा, 'मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं यह फिल्म बनाऊंगा और इससे मैं सुशांत को श्रद्धांजलि दूंगा जिन्होंने लाखों लोगों को प्रेरित किया कि आप अपनी मेहनत से कुछ भी कर सकते हो'।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें