DA Image
8 अगस्त, 2020|7:09|IST

अगली स्टोरी

दो साल पहले शुरू हुई थी सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' की शूटिंग, डायरेक्टर ने कहा- सब बदल गया

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को स्ट्रीम होगी। फिल्म में संजना सांघी, सुशांत के अपोजिट नजर आएंगी। इस फिल्म से मुकेश छाबड़ा बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं। सुशांत के फैन्स बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि 'दिल बेचारा' की शूटिंग दो साल पहले 9 जुलाई को ही शुरू हुई थी। उन्होंने लिखा, ''9 जुलाई। आज दो साल पूरे हो गए। आज ही के दिन हमने जमशेदपुर में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। सब बदल गया।''

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर गृहजिले में सड़क और चौक का नामांकरण

गौरतलब है कि फिल्म का टाइटल ट्रैक 10 जुलाई को रिलीज होने जा रहा है। इस गाने को सुशांत ने एक शॉट में कंप्लीट किया था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मुकेश छाबड़ा ने कहा, ''फिल्म का यह आखिरी गाना है, जिसे सुशांत सिंह राजपूत ने शूट किया था। फराह खान ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया है और इसके लिए उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ मिलकर एक दिन रिहर्सल की थी और दूसरे दिन उन्होंने पूरे गाने को एक शॉट में कंप्लीट किया गया था।

पूजा भट्ट ने शेयर किया कंगना रनौत का वीडियो, पूछा- क्या यह भी झूठ है? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

मुकेश ने बताया कि फराह ने इस गाने की कोरियोग्राफी के लिए कोई फीस नहीं ली है। मैंने जब उनसे इस गाने को कोरियोग्राफ करने के लिए पूछा तो वह एक मिनट में तैयाह हो गई थीं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput final film Dil Bechara went on floors two years ago Mukesh Chhabra says sab badal gaya