DA Image
10 मई, 2021|11:23|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ देखने के लिए एक्साइटेड हैं कार्तिक आर्यन, कहा- चलो सब साथ में देखते हैं

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 दुलाई को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। फैन्स इसे देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने ट्वीट कर इस फिल्म का प्रीमियर टाइम फैन्स के साथ शेयर किया है। कार्तिक ने लिखा है कि चलो सब साथ में देखते हैं। दिल बेचारा प्रीमियर, 24 जुलाई डिज्नी प्लस हॉटस्टार शाम साढ़े सात बजे। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। 

गौरतलब है कि दिल बेचारा का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। इस फिल्म में संजना संघी बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू कर रही हैं। यह हॉलीवुड फिल्म ‘फॉल्ट इन आर स्टार्स’ का रीमेक है। सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स इस फिल्म को देखने के लिए बेकरार हैं। वे अपने फेवरेट एक्टर को एक आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर देख लेना चाहते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की याद में अंकिता लोखंडे ने जलाया दीया, कहा- जहां भी हो खुश रहना

रिलेशनशिप में हैं जसलीन मथारू, जल्द ही लेंगी ब्वॉयफ्रेंड संग 7 फेरे

फैन्स डिमांड कर रहे थे कि सुशांत सिंह राजपूत की यह फिल्म थिएटर में रिलीज की जाए। अब क्योंकि, कोरोना वायरस के चलते सभी सिनेमाघरों में ताला लगा है, इसके चलते मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज करने का निर्णय लिया है। वह एक्टर को इसके जरिए श्रद्धांजलि देना चाहते हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Film: Dil Bechara: Kartik Aaryan: Excited: To Watch Says Chalo Saath Mai Dekhte Hain: