DA Image
1 सितम्बर, 2020|8:45|IST

अगली स्टोरी

सिद्धार्थ ने सीबीआई को बताया- दिशा के निधन की खबर सुनकर बीमार हो गए थे सुशांत, मुझे अपने रूम में सोने को कहा था

सुशांत सिंह राजपूत केस में उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई ने पूछताछ की। टाइम्सनाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ ने अपने बयान में कई अहम बातें बताई हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया है कि सुशांत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत की खबर से काफी परेशान हो गए थे। उन्होंने कहा, 'दिशा की मौत की खबर सुनकर वह परेशान हो गए थे। उनकी तबीयत खराब होने लगी थी। उन्होंने फिर दिशा की कंपनी के मैनेजर से बात की। वह इतना परेशान हो गए थे कि उन्होंने मुझे अपने बेडरूम में सोने को कहा। वह दिशा की मौत पर हर जानकारी मुझसे ले रहे थे। मैं भी उन्हें दिशा से जुड़ी सारी जानकारी दे रहा था'।

सिद्धार्थ ने बताया कि 10 जून को सुशांत ने उनसे कुछ डाटा डिलीट करवाया था। 

उन्होंने आगे बताया कि सुशांत की बहन मीतू सिंह 13 जून को उनके बांद्रा वाले घर से चली गई थीं। सिद्धार्थ ने यह भी बताया कि जब सुशांत ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तब उन्होंने 1 बजकर 20 मिनट पर ताला तोड़ा था।

रिया चक्रवर्ती का समर्थन करने पर हिना खान को किया गया ट्रोल, तो एक्ट्रेस ने ऐसे की बोलती बंद

इससे पहले इंटरव्यू में कही थी यह बात

सिद्धार्थ ने इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान बताया था,'दिशा के निधन की खबर पढ़कर सुशांत रोते रहते थे। सुशांत की बहन मीतू उस समय वहां थीं और उन्होंने उनकी देखभाल की। रिया ने जिस दिन सुशांत को छोड़ा, उनकी बहन मीतू उसी दिन उनके साथ रहने आईं।'

सिद्धार्थ ने कहा था, 'मैंने सुशांत को कभी इस तरह से रोते नहीं देखा था। वह बेहोश हो गए थे जब उनकी बहन और मैं उनके कमरे में ही थे। दीपेश (हाउसकीपर) भी घर में था। सभी ने देखा कि सुशांत कितना टूट गए थे। हमने उन्हें समझाया कि यह दिशा का अपना फैसला था और इसमें तुम्हारी कोई गलती नहीं है'।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput fell ill after he came to know of Disha Salian death asked me to sleep in his room Siddharth Pithani to CBI