Hindi NewsEntertainment NewsSushant Singh Rajput: Father: Video: Mumbai Police: Reacts Says Without Written Statement No Action Will Be Taken:

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वीडियो पर मुंबई पुलिस ने दी सफाई, कहा- बिना लिखित शिकायत के कोई जांच नहीं की जाती

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने एक वीडियो जारी किया है। उन्होंने अपने रिकॉर्ड किए वीडियो में कहा कि मैंने मुंबई पुलिस को 25 फरवरी में आगाह किया था कि मेरे बेटे की जान...

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वीडियो पर मुंबई पुलिस ने दी सफाई, कहा- बिना लिखित शिकायत के कोई जांच नहीं की जाती
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 3 Aug 2020 10:32 PM
हमें फॉलो करें

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने एक वीडियो जारी किया है। उन्होंने अपने रिकॉर्ड किए वीडियो में कहा कि मैंने मुंबई पुलिस को 25 फरवरी में आगाह किया था कि मेरे बेटे की जान खतरे में है। खुद से बनाए वीडियो में के के सिंह कहते नजर आ रहे हैं कि 25 फरवरी को मैंने बांद्रा पुलिस को इन्फॉर्म किया था कि सुशांत की जान खतरे में है। उसकी मौत 14 जून को हुई। मैंने पुलिस से कहा कि उन लोगों से पूछताछ करें जिनके नाम मैंने 25 फरवरी को कंप्लेंट की थी। बेटे की मौत के 40 दिन बाद भी इसपर कोई एक्शन नहीं लिया गया, इसलिए मैंने पटना में FIR की। 

इसपर अब मुंबई पुलिस ने रिएक्शन दिया है। उनका कहना है कि बिना लिखित शिकायत के कोई भी एक्शन नहीं लिया जाता है। सुशांत के परिवारवालों की तरफ से व्हाट्सएप पर मैसेज किया गया था और उस समय जोन 9 के DCP से इस मामले में बात की गई थी। मुंबई पुलिस की तरफ से सुशांत के परिवारवालों को फोन पर बताया गया था कि किसी भी तरह की छानबीन के लिए लिखित शिकायत की जरूरत पड़ती है। लेकिन सुशांत के घरवाले इस केस को इनफॉर्मल तरीके से डील करना चाहते थे, जो मुमकिन नहीं था।

आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है। दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने पटना शहर के राजीव नगर थाना में धारा 306, 341, 342, 380, 406 और 420 के तहत उक्त प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें