DA Image
15 सितम्बर, 2020|10:34|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वीडियो पर मुंबई पुलिस ने दी सफाई, कहा- बिना लिखित शिकायत के कोई जांच नहीं की जाती

sushant case hide the big secret both the cooks neeraj and keshav are not lying to the bihar police

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने एक वीडियो जारी किया है। उन्होंने अपने रिकॉर्ड किए वीडियो में कहा कि मैंने मुंबई पुलिस को 25 फरवरी में आगाह किया था कि मेरे बेटे की जान खतरे में है। खुद से बनाए वीडियो में के के सिंह कहते नजर आ रहे हैं कि 25 फरवरी को मैंने बांद्रा पुलिस को इन्फॉर्म किया था कि सुशांत की जान खतरे में है। उसकी मौत 14 जून को हुई। मैंने पुलिस से कहा कि उन लोगों से पूछताछ करें जिनके नाम मैंने 25 फरवरी को कंप्लेंट की थी। बेटे की मौत के 40 दिन बाद भी इसपर कोई एक्शन नहीं लिया गया, इसलिए मैंने पटना में FIR की। 

इसपर अब मुंबई पुलिस ने रिएक्शन दिया है। उनका कहना है कि बिना लिखित शिकायत के कोई भी एक्शन नहीं लिया जाता है। सुशांत के परिवारवालों की तरफ से व्हाट्सएप पर मैसेज किया गया था और उस समय जोन 9 के DCP से इस मामले में बात की गई थी। मुंबई पुलिस की तरफ से सुशांत के परिवारवालों को फोन पर बताया गया था कि किसी भी तरह की छानबीन के लिए लिखित शिकायत की जरूरत पड़ती है। लेकिन सुशांत के घरवाले इस केस को इनफॉर्मल तरीके से डील करना चाहते थे, जो मुमकिन नहीं था।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिलीज किया वीडियो, बोले- फरवरी में मुंबई पुलिस से कहा था कि मेरे बेटे की जान खतरे में है

कहीं नहीं गई हैं रिया चक्रवर्ती, एक्ट्रेस के वकील ने कहा- बिहार पुलिस झूठे आरोप लगा रही है, कोई नोटिस या समन नहीं मिला हमें

आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है। दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने पटना शहर के राजीव नगर थाना में धारा 306, 341, 342, 380, 406 और 420 के तहत उक्त प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Father: Video: Mumbai Police: Reacts Says Without Written Statement No Action Will Be Taken: