Hindi NewsEntertainment NewsSushant Singh Rajput father speaks for the first time after his son demise says We prayed for him for three years

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर पिता ने कहा- मन्नत से मांगा हुआ ऐसा ही जाता है

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद हाल ही में उनके पिता ने अपने बेटे को लेकर पहली बार बात की है। सुशांत के पिता के के सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि सुशांत के लिए उन्होंने और उनकी पत्नी ने...

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर पिता ने कहा- मन्नत से मांगा हुआ ऐसा ही जाता है
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 26 June 2020 01:18 PM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद हाल ही में उनके पिता ने अपने बेटे को लेकर पहली बार बात की है। सुशांत के पिता के के सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि सुशांत के लिए उन्होंने और उनकी पत्नी ने मन्नत मांगी थी। उन्होंने कहा, हमने मन्नत मांगी थी। 3 साल तक मन्नत मांगने के बाद सुशांत का जन्म हुआ था। 4 लड़कियों में वह एक लड़का था। लेकिन वही जिनके लिए मन्नत मांगो वो ऐसे ही जाते हैं। मन्नत से मांगा हुआ ऐसा ही जाता है। लेकिन जो होना है उसे कोई नहीं रोक सकता। उसने कम ही दिन में इतना कुछ कर लिया था।

सुशांत के पिता ने बताया कि आखिरी दिनों में क्या हुआ ये हम नहीं जानते।  सुशांत हमें इस बारे में हमें कुछ नहीं बताता था। हम भी फिल्म इंडस्ट्री से काफी दूर रहते थे। हमें चमक-दमक पसंद नहीं है। 

के के सिंह ने आगे बताया, सुशांत ने बिहार के लिए बहुत कुछ करने के लिए सोचा था। बिहार के लोगों की मदद के लिए वह कुछ करना चाहता था, लेकिन वक्त नहीं मिला।

उन्होंने कहा, 'सुशांत ने चांद पर जमीन खरीदी थी। जमीन देखने के लिए उसने 55 लाख का टेलिस्कोप लिया था। वह उस टेलिस्कोप से अपना प्लॉट ही देखता रहता था'।

सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप पर एक्टर के पिता ने कही यह बात

उन्होंने कहा, अंकिता ना सिर्फ उनसे मिलने मुंबई आई थीं बल्कि वह पटना में भी उनसे मिलने आई थीं। बता दें कि अंकिता लोखंडे, सुशांत की लाइफ में इकलौती लड़की थीं जिन्हें उनके पिता जानते थे। 

के के सिंह से जब सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा, 'अब ये तो संजोग है, जो होना होता है, वो हो ही जाता है'। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें