DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कराई FIR, कंगना रनौत हुईं खुश
मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कराई FIR, कंगना रनौत हुईं खुश

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Wed, 29 Jul 2020 11:32 AM
सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कराई FIR, कंगना रनौत हुईं खुश

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाना में बेटे की आत्महत्या मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत से पैसे लिए और उसे आत्महत्या के लिए उकसाया। बता दें कि सुशांत की मौत के एक दिन पहले तक रिया चक्रवर्ती उनके साथ ही रह रही थीं। अब एक्टर के पिता के इस कदम पर कंगना रनौत ने भी उनका साथ दिया है। कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी बात कही है।  

कंगना रनौत लिखती हैं कि रिया पिछले 6 महीने से सुशांत के साथ थीं। उसने सुशांत की रहस्यमयी मौत से बस 2 दिन पहले ही महेश भट्ट को उसके मनोचिकित्सक के तौर पर हायर किया था। खुशी है कि अब इस पूरे मामले की जांच की जाएगी। बता दें कि कंगना सुशांत सुसाइड मामले पर शुरू से अपनी राय देती रही हैं।

क्या सुशांत को दिया गया दवाइयों का ओवरडोज? पिता का रिया पर सनसनीखेज आरोप

सुशांत सिंह राजपूत के पिता का आरोप, बेटे के अकाउंट से रिया चक्रवर्ती ने एक महीने में निकाले 15 करोड़ रुपये

केके सिंह की एफआईआर के अनुसार, सुशांत फिल्में छोड़कर केरल जाना चाहते थे और वहां जाकर ऑर्गेनिक खेती करना चाहता थे, लेकिन रिया ऐसा नहीं चाहती थीं। उन्होंने एक्टर को धमकी दी कि अगर उनकी बात नहीं मानी तो वह एक्टर की मेडिकल रिपोर्ट मीडिया को देंगी और कहेंगी कि सुशांत पागल हैं। जब सुशांत ने बात नहीं मानी तो रिया सुशांत के घर से कई चीजें जैसे कि कैश, जूलरी, क्रेडिट कार्ड लेकर चली गईं और सुशांत का नंबर भी डिलीट कर दिया। 

संबंधित खबरें