Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushant Singh Rajput father messaged rhea chakraborty in Nov 2019 to get update about actor asked why she did not take his call

सुशांत का हाल जानने के लिए एक्टर के पिता ने रिया चक्रवर्ती को किया था मैसेज, वॉट्सऐप चैट वायरल

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच एक रिपोर्ट सामने आई है कि सुशांत के पिता ने एक्टर के बारे में जानने के लिए रिया को मैसेज किया था। सुशांत के पिता ने ये...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 11 Aug 2020 11:18 AM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच एक रिपोर्ट सामने आई है कि सुशांत के पिता ने एक्टर के बारे में जानने के लिए रिया को मैसेज किया था। सुशांत के पिता ने ये वॉट्सऐप मैसेज नवंबर 2019 को किया था।

Times Now द्वारा शेयर किए गए इन स्क्रीनशॉट में सुशांत के पिता ने मैसेज में लिखा था, 'जब तुम जान गई हो कि मैं सुशांत का पापा हूं तो बात क्यों नहीं की। आखिर बात क्या है? दोस्त बनकर उसका देखभाल और इलाज करवा रही हो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में मुझे भी जानकारी हो। तुम कॉल कर मुझे भी सारी जानकारी दो'।

सुशांत के पिता ने एक्टर की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी को भी मैसेज किया था। उन्होंने लिखा था, 'मैं जानता हूं कि सुशांत के सारे काम और उसे भी तुम देखती हो। वह अभी किस स्थिति में है, इसके लिए बात करना चाह रहे थे। सुशांत से बात हुई थी तो वह कह रहा था कि मैं बहुत परेशान हूं। अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए, इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था। अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं। फ्लाइट का टिकट भेज दो।

सुशांत की मौत से एक दिन पहले तक रिया की महेश भट्ट से हुई थी बात 

रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया के नंबर से 8-13 जून के बीच 16 बार महेश भट्ट के नंबर पर कॉल गई है। Times Now ने ईडी के सूत्रों के हवालों से बताया कि रिया के नंबर से महेश भट्ट के नंबर पर 8 जून से लेकर 13 जून तक 16 कॉल की गई थी।

रिया ने सुप्रीम कोर्ट में दिया हलफनामा

रिया ने हलफनामा में लिखा, 'सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत केस में जो भी इंवेस्टिगेशन करती हैं मैं उसमें पूरा सपोर्ट करूंगी। हालांकि, बिहार पुलिस ने जिस तरह सीबीआई को केस दिया है वह लॉ के खिलाफ है। मुझे सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई को केस देने में कोई परेशानी नहीं, लेकिन अगर सीबीआई जांच करती है तो मैं चाहती हूं कि सुनवाई मुंबई के कोर्ट में हो, पटना के कोर्ट में नहीं'।

रिया ने आगे लिखा, 'सुशांत सिंह राजपूत का केस जिस तरह सामने आ रहा है वह बिहार इलेक्शन के चलते हो रहा है। पटना में जो एफआईआर हुई है उसमें बिहार के मुख्यमंत्री का हाथ है'।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें