DA Image
6 सितम्बर, 2020|1:26|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील ने कहा- मुंबई पुलिस समय ले रही है जिससे सबूत मिट जाएं

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने मुंबई पुलिस पर कई आरोप लगाए हैं। बिहार आईपीएस ऑफिसर विनय तिवारी को बीएमसी की ओर से कुछ दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया है। वह मुंबई सुशांत केस की जांच के सिलसिले में आए हैं। एएनआई से बातचीत में विकास सिंह कहते हैं कि महाराष्ट्र सरकार ने हमारे ऑफिसर को जानबूझकर क्वारंटाइन किया है, जिससे बिहार पुलिस एक्टर के केस की छानबीन में शामिल न हो सके। 

विकास आगे कहते हैं कि मुझे नहीं लगता किसी भी राज्य की सरकार ने अभी तक किसी दूसरे राज्य के ऑफिसर को क्वारंटाइन किया है। एक पुलिस ऑफिसर को क्वारंटाइन करने का मतलब है कि पटना पुलिस जांच में हिस्सा न ले सके। मुंबई पुलिस यह सब करके सिर्फ समय ले रही है, जिससे सबूत मिट सकें। इसलिए हम लोगों ने तय किया है कि यह केस सीबीआई को दे दिया जाए। नीतीश कुमार ने भी वादा किया है कि अगर एक्टर के पिता चाहते हैं तो केस सीबीआई को दे दिया जाएगा।   

सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से चार साल में निकाले गए 50 करोड़ रुपये टोटल- बिहार डीजीपी का दावा

सुशांत सिंह राजपूत ने कोरियोग्राफर दोस्त गणेश की बचाई थी जान, खुदकुशी करने से भी रोका था

आपको बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि वह सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश करेंगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बताया कि सुशांत सिंह के पिता ने सीबीआई जांच की अपील की है। इसके बाद राज्य सरकार ने यह निर्णय लिया है। बताया जा रहा है कि जब तक सीबीआई जांच के लिए मंजूरी नहीं मिलती तब तक बिहार से गई एसआईटी मुंबई में ही रहेगी। बिहार सरकार ने डीजीपी से सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच की औपचारिकता पूरी करने के लिए कहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Father: Lawyer: Alleges: Mumbai Police: Taking Time To Destroy Evidence: